सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कई बीमारियों से ग्रसित बूढ़े अयूब को है 7 वीं बीवी की तलाश... एक पहुँचीं थाने

कब्र में पैर फिर भी सातवीं बीवी की तलाश में अयूब, छठी बीवी ने किया केस

Shiv Kumar
  • Jan 25 2021 4:42PM

गुजरात से शादी का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिस उम्र में लोग समाज से दूरी बनाकर शांति का जीवन जीने की चाह रखते हैं उस उर्म में गुजरात का अयूब सातवीं बीवी की तमन्ना कर रहा है। बता दें कि हाल ही में उसने छठवीं शादी की थी।

दरअसल मामला गुजरात के सूरत का है जहां 63 वर्षीय अमीर किसान अयूब डेगिया की छठी पत्नी ने साथ सोने से इंकार कर दिया। इसके बाद अयूब अब सातवीं बीवी की खोज में निकल गया है। बता दें कि अयूब हृदय रोग और मधुमेह से ग्रसित है और हाल ही में उसने छठी बार शादी की थी । लेकिन छठी पत्नी ने उसके साथ बिस्तर साझा करने से इनकार कर दिया।

खबर के अनुसार, अयूब ने कहा - "उसने (छठी पत्नी ने) मुझे उसके साथ सोने नहीं दिया।" वह हमेशा संक्रमण की बात करती रही। मुझे दिल से संबंधित बीमारी और मधुमेह है। साथ ही कई अन्य बीमारियां भी हैं। मुझे तत्काल एक ऐसी पत्नी की जरूरत है जो इन परिस्थितियों में मेरा ख्याल रख सके। "


जिस उम्र में व्यक्ति अपने अनुभव से समाज में सुधार लाने और दिशा निर्देश का कार्य करतें हैं उस उम्र मे अयूब को सातवीं बीवी की चांह है आरोपी अयूब पर भारतीय पैनल कोड (आईपीसी) की धारा 498 ए (शादी के बाद महिला के साथ क्रूरता) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

विशेष समुदाय में हमेशा से ही स्त्रींयो को अपने मनोरंजन की वस्तु ही माना जाता है। पहले तीन तलाक के माध्य़म से हर रोज महिलोओं को शिकार बनाकर छोड़ दिया जाता था। पर अब तीन तलाक को सरकार ने समांप्त कर दिया है। पर अयूब डेगिया जैसे लोग आज भी महिलाओं को बदलने में पीछे नहीं है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार