सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अयोध्या :पूरी दिल्ली देखेगी राममंदिर भूमिपूजन का लाइव प्रसारण, 70 विधानसभाओ में लगेंगी बड़ी बड़ी LED स्क्रीन

5 अगस्त को होगा पूरे देश मे दीवाली जैसा माहौल

Namit Tyagi , twitter @NamitTyagi1
  • Jul 31 2020 11:35AM

अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का निर्माण 5 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। खुद प्रधानमंत्री मंदिर के भूमि पूजन में हिस्सा लेंगे। इसके लिए तैयारियां जोर-शोर पर चल रही हैं। पूरे अयोध्या में अलग-अलग जगहों पर स्क्रीन लगाए जाएंगे जिससे कि लोग भूमि पूजन के कार्यक्रम को देख सके। इस बीच दिल्ली भाजपा ने फैसला लिया है कि वह पूरे दिल्ली में बड़ी-बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाएगी, जिससे कि भूमि पूजन कार्यक्रम को दिल्लीवासी भी देख सके। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूमि पूजन के कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे और यह एक ऐतिहासिक दिन होगा।भाजपा नेता ने कहा कि इस मौके को आने वाली पीढ़िया याद रखेंगी, लिहाजा यह हमारा कर्तव्य है कि इस ऐतिहासिक दिन को भव्य बनाया जाए। दिल्ली की सभी 70 विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के कार्यकर्ता भूमि पूजन के कार्यक्रम में दिल्लीवासियों के साथ शामिल होंगे, जिसे एलईडी स्क्रीन पर दिखाया जाएगा।

आपको बता दे कि दिल्ली बीजेपी के मुताबिक शाम को पार्टी के नेता घर पर दीए जलाएंगे और साथ ही अपने पड़ोसियों को भी इस मौके पर उत्सव मनाने के लिए कहेंगे। भाजपा के महासचिव राजेश भाटिया ने कहा कि 500 साल बाद राम मंदिर निर्माण का सपना 5 अगस्त को पूरा होने जा रहा है। हम सभी लोग दिल्ली वासियों के साथ इस दिन का उत्सव मनाने की तैयारी कर रहे हैं।

इन सबके बीचआदेश कुमार गुप्ता ने बताया कि अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई लोग मौजूद रहेंगे, वहीं दिल्ली में भाजपा नेता और तमाम कार्यकर्ता दीप जलाकर इस अवसर पर जश्न मनाएंगे। यह देशवासियों को ऐतिहासिक मौका होगा। इससे इतना तो साफ है कि 5 अगस्त के दिन एक ऐतिहासिक दिन बनने वाला है 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

Jai Jai Shri Ram. Jai Jai Shri Ram. Ohm Shri Hanumante Namah.We Welcome to Bhagvan Shri Ram Mandir.

  • Guest
  • Aug 2 2020 12:35:59:863AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार