सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मतीन, राशिद, इमरान, अशरफ के इशारे पर शबनम तलाशती थी शिकार... ये आतंकवाद से भी घृणित कृत्य था

हनीट्रैप गैंग का भंडाफोड़, 2 महिलाओं सहित 7 लोग गिरफ्तार

Shiv Kumar
  • Jan 18 2021 7:02PM
देश में एक तरफ कानून व्यवस्था मजूबूत करने के लिए प्रशासन नये-नये बदलाव कर रहा है, तो वहीं अपराधी भी अपने तरीके बदलते जा रहें हैं, और नई -नई योजनाओं से लोगों को अपने जाल में फसा रहे हैं। ऐसी ही योजना बनाकर लूटने वाले एक गैंग का नोएडा पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। यह गैंग हनीट्रैप में फसाकर लोगों को अपना शिकार बनाता था।

दरअसल नोएडा की थाना फेस-2 पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हांथ लगी है, पुलिस ने हनीट्रैप में फंसाकर लोगों से अवैध वसूली करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए इसके सात सदस्यों को गिरफ्तार किया है, इनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं।

डीसीपी (जोन द्वितीय) हरीश चंद्र ने इस पूरे मामले की जानकारी दी, उन्होनें कहा कि 14 जनवरी को एक व्यक्ति ने फेस-2 थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके भाई के फोन पर किसी ने फोन कर उसे एफएनजी रोड पर बुलाया। उन्होंने बताया कि 13 जनवरी की रात को उसके मोबाइल पर फोन आया कि उसके भाई को गाजियाबाद जिले के मुरादनगर में कुछ लोगों ने बंधक बना रखा है और उसके साथ मारपीट कर रहे हैं, तथा किसी महिला के साथ बलात्कार करने के मामले में वीडियो बनाकर 2 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं।

डीसीपी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने मुरादनगर पहुंचकर बंधक उस व्यक्ति के भाई को मुक्त कराया, तथा उसे बंधक बनाने वाले मतीन, वकील, राशिद, इमरान, अशरफ और दो महिलाएं रोशन एवं शबनम को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के पास से पीड़ित की इनोवा कार, घटना में इस्तेमाल किए गए तीन मोबाइल फोन के अलावा पीड़ित से बदमाशों द्वारा लिये गये 20,000 रुपये बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह गिरोह लोगों को हनीट्रैप के जाल में फंसाता हैं, तथा उनसे मोटी रकम वसूलता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार