सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड, क्रिकेट गतिविधियों को शुरू करने की रणनीतिया बनानी शुरू

लिहाजा क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड भी 21 तारीख से क्रिकेट गतिविधियो को शुरू करने जा रहा है। जिसकी रणनीतियां बनाई जा रही है

Krishna Kumar
  • Sep 6 2020 10:30PM
उत्तराखंड शासन द्वारा अनलॉक 4.0 की गाइडलाइन जारी करने के बाद क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड, क्रिकेट गतिविधियों को शुरू करने की रणनीतिया बनानी शुरू कर दी है। हालांकि, बीसीसीआई ने पहले ही 21 सितंबर से खेल गतिविधियों को शुरू करने के दिशा निर्देश जारी कर चुकी है। तो वही, राज्य की गाइडलाइन जारी होने के बाद उम्मीद की जा रही है कि 21 सितंबर से प्रदेश के भीतर क्रिकेट की गतिविधियां शुरू हो जाएंगी।  क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा ने बताया कि बीसीसीआई और सीएयू का हमेशा से यही प्रयास रहा है कि जो प्रतिभाएं हैं उनको एक बेहतर प्लेटफार्म उपलब्ध कराया जाए। हालांकि, वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के चलते तैयारियां ठप पड़ गई है। लेकिन, बीसीसीआई ने पहले ही गाइडलाइन जारी कर 21 सितंबर से क्रिकेट गतिविधियों को शुरू करने की बात कह चुकी है। लिहाजा क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड भी 21 तारीख से क्रिकेट गतिविधियो को शुरू करने जा रहा है। जिसकी रणनीतियां बनाई जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार