सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Asia cup 2023:कप्तान रोहित शर्मा ने कहा एशिया कप... जीतेंगे... जीतेंगे...

भारत एशिया कप खिताब कुल सात अपने नाम कर चुका है .इस टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम तमगा भारत को हासिल है.

Shraddha suman
  • Aug 23 2023 3:56PM

एशिया कप 2023  में भारतीय टीम अपना पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. एशिया कप  30 अगस्त शुरू हो रहा है और भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में अपना पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. भारत और पाकिस्तान दोनों ग्रुप-ए का हिस्सा हैं . भारतीय टीम अपना मैच श्रीलंका के पल्लेकल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेलेगी. दोनों टीमों के बीच मैच श्रीलंका के पल्लेकल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाएगा. भारतीय चयनकर्ताओ द्वारा हाल ही में एशिया कप 2023 के लिए 17 सदस्यीय स्क्वॉड की घोषणा कर दी गई. संजू सैमसन को बैकअप खिलाड़ी के तौर पर टीम में चुना गया. 

हिन्दुस्तान में एशिया कप को लेकर काफी ज्यादा उत्साह देखा जा रहा है. आपको बता दे की  इसी साल भारत को 5 अक्टूबर से आईसीसी वर्ल्ड कप की मेजबानी भी करनी है . ऐसे में एशिया कप भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, अफगानिस्तान, बांग्लादेश के लिए वर्ल्ड कप के रिहर्सल से लिहाज मे भी कम नहीं होगा. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए और जब उनसे सवाल किया गया 'रोहित सर एशिया कप का वेट है.' इस पर रोहित ने कहा, 'एशिया कप...' फिर सामने से कहा गया, 'जय 'हिंद' और इसके जवाब में रोहित ने कहा, 'जीतेंगे... जीतेंगे.' 

भारत एशिया कप खिताब कुल सात अपने नाम कर चुका है .इस टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम तमगा भारत को हासिल है. वहीं श्रीलंका ने कुल छह बार एशिया कप खिताब अपने नाम किया है. एशिया कप में भारत, पाकिस्तान,श्रीलंका, नेपाल,बांग्लादेश, अफगानिस्तान नेपाल भी हिस्सा ले रहे है. बता दे की नेपाल एशिया कप के लिए क्वॉलिफाई कर चुका है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार