सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

एशिया कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान , राहुल- सूर्य को मिली जगह

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम एशिया कप में अपना पहला मैच 2 सितंबर को ​पाकिस्तान के ​ खिलाफ खेलेगी. यह मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका के कैंडी में होगा.

Shraddha suman
  • Aug 21 2023 1:47PM

 भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एशिया कप 2023 के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. यह टूर्नामेंट 30 अगस्त से 17 सितंबर तक खेला जाएगा. एशिया कप में भारत, पाकिस्तान और नेपाल एक ही ग्रुप-ए में हैं. बता दें कि एशिया कप पाकिस्तान की मेजबानी में हाइब्रिड मॉडल के आधार पर खेला जा रहा है.

 

एशिया कप 2023 को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) नेअपनी टीम का ऐलान कर दिया है. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम एशिया कप में अपना पहला  मैच 2 सितंबर को  पाकिस्तान  के   खिलाफ खेलेगी. यह मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका के कैंडी में होगा.

 

 

इसके बाद भारतीय टीम दूसरा मैच नेपाल के खिलाफ 4 सितंबर को खेलेगी. एशिया कप में भारत, पाकिस्तान और नेपाल एक ही ग्रुप-ए में हैं. बता दें कि एशिया कप पाकिस्तान की मेजबानी में हाइब्रिड मॉडल के आधार पर खेला जा रहा है.

 

एशिया कप के लिए भारत की 16 सदस्यीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्यारवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव , ईशान किशन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, प्रसिद्ध कृष्णासंजू सैमसन (रिजर्व)

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार