सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Asia Cup 2023: तिलक वर्मा पाकिस्‍तान के खिलाफ पहले मैच में कर सकते हैं डेब्यू , BCCI ​ने शेयर किया वीडियो

BCCI ने सोशल मीडिया पर तिलक वर्मा की एक वीडियो पोस्‍ट की है. वीडियो पोस्‍ट होने के बाद कयास लगाये जा रहा है कि वह पाकिस्‍तान के खिलाफ पहले ही मुकाबले में वनडे डेब्‍यू कर सकते हैं.

Shraddha suman
  • Aug 22 2023 5:47PM

 Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम घोषणा कर दी गई है. एशिया कप 2023 में हिस्‍सा लेने वाली सभी टीमों ने अपनी-अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. बीसीसीआई की चयन समिति ने भी चीफ सेलेक्‍टर अजित अगरकर की अगुवाई में भारतीय टीम घोषणा कर दी. चयनकर्ताओ ने युवा तिलक वर्मा को वनडे टीम में शामिल कर सभी को हौरान कर दिया है. इसके बाद अब BCCI ने सोशल मीडिया पर तिलक वर्मा की एक वीडियो पोस्‍ट की है. वीडियो पोस्‍ट होने के बाद कयास लगाये जा रहा है कि वह पाकिस्‍तान के खिलाफ पहले ही मुकाबले में वनडे डेब्‍यू कर सकते हैं.

 

तिलक वर्मा ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में डेब्यू मैच खेला. हालाकिं टीम इंडिया को सीरीज में हार गई थी , लेकिन तिलक वर्मा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सभी का ध्‍यान अपनी ओर आर्कषित कर लिया. वर्तमान में तिलक वर्मा आयरलैंड के दौरे पर टी20 सीरीज में व्‍यस्‍त हैं. तिलक वर्मा ने अपने चयन पर खुशी जाहिर की है.

 

बीसीसीआई ने एशिया कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा के बाद अब तिलक वर्मा के अभ्‍यास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. ऐसे में लोगो ने अनुमान शुरू कर दिया है. माना जा रहा है कि तिलक वर्मा को वर्ल्‍ड कप के लिए तैयार करने के लिए उनका एशिया कप के पहले मैच यानी भारत-पाकिस्‍तान के मुकाबले में डेब्‍यू कराया जा सकता है.

टी20 के बाद सीधे एशिया कप स्‍क्‍वॉड के लिए डेब्‍यू बड़ा सरप्राइज

 एशिया कप स्क्वॉड में चुने जाने पर तिलक वर्मा ने कहा है कि मेरे लिए यह सपना सच होने जैसा है. हमेशा से देश के लिए वनडे क्रिकेट खेलने का सपना देखते आया हूँ . लेकिन, सीधे एशिया कप स्क्वॉड के लिए डेब्यू करूंगा, ये मेरे लिए बड़ा सरप्राइज है. अभी तो टी20 क्रिकेट में डेब्यू किया और अब वनडे टीम में भी चुना गया. ये सपने सच होने जैसा ही है. मैं इसकी तैयारी कर रहा हूं.

 मुझे भाई की तरह सपोर्ट करते हैं रोहित शर्मा'

 इस वीडियो में तिलक वर्मा ने कप्‍तान रोहित शर्मा की बात करते हुए कहा कि वह हमेशा मुझे भाई की तरह सपोर्ट करते हैं. जब मैं निराश हुआ, तब-तब उन्‍होंने मुझसे बात की. तिलक ने बताया कि रोहित भाई ने कहा है कि जब भी मेरी मदद चाहिए हो या फिर कुछ पूछना हो तो बेझिझक मुझे कभी भी मैसेज करना. वे मुझसे हमेशा खेल को एन्जॉय करने के लिए कहते हैं. उम्‍मीद है कि मैं वनडे में भी अच्‍छा करूंगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार