सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Asia Cup 2023: एशिया कप के टीम ऐलान के शुरूआती 9 मिनट में नहीं लिया गया इस स्टार क्रीकेटर का नाम , बढ़ गई थी फैंस के दिलों की धड़कन!

वहीं इससे ठीक पहले एशिया कप का आधिकारिक ब्रॉडकास्टर चैनल ने बताया कि शुभमन गिल को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है.

Shraddha suman
  • Aug 22 2023 11:32AM

Asia Cup 2023:  एशिया कप 2023 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया है. भारतीय टीम के फैंस कई दिनों से एशिया कप के स्क्वॉड का इंतजार कर रहे थे. दरअसल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है लेकिन टीम के ऐलान के दौरान ब्रॉडकास्टर चैनल से एक बड़ी गलती हो गई. जिससे भारतीय क्रिकेट फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ गई थी. 
शुभमन गिल का नाम नहीं था एशिया कप के स्क्वॉड में

बता दे की के भारतीय टीम मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने जब टीम के 17 खिलाड़ियों के नामों का एलान किया तो उसमें ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल का नाम शामिल था. वहीं इससे ठीक पहले एशिया कप का आधिकारिक ब्रॉडकास्टर चैनल ने बताया कि शुभमन गिल को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है.

खबर को देख सभी फैंस निराश और हैरान थे और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर गिल का नाम ट्रेंड करने लगा. इसके बाद गिल को लेकर की गई गलती की वजह से सोशल मीडिया पर फैंस ने ब्रॉडकास्टर और बीसीसीआई को जमकर ट्रोल किया. लेकिन इसके कुछ ही देर बाद जब बीसीसीआई के मेन्स सेलेक्शन कमिटी के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए तो उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि, गिल एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम का हिस्सा होंगे. ब्रॉडकास्टर की तरफ से जैसे ही कही गई उसके बाद सोशल मीडिया पर तेजी के साथ फैंस के रिएक्शन देखने को मिले. हालांकि इसके ठीक 9 मिनट बाद जब अगरकर ने टीम का एलान किया तो उसमें गिल का नाम शामिल था. ऐसे में ब्रॉडकास्टर को अपनी गलती को लेकर माफी भी मांगनी पड़ी.


मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर ने जानकारी देते हुए बताया कि गिल टीम का हिस्सा हैं, वहीं संजू सैमसन को बैकअप खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया है. 
 इससे पहले सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें सामने आई थी कि बोर्ड एशिया कप 2023 के लिए हार्दिक पांड्या को हटाकर जसप्रीत बुमराह को उपकप्तान बनया जा सकता है. लेकिन अजीत अगरकर ने इन सभी बातों को गलत बताते हुए कहा कि हार्दिक ही इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम के उपकप्तान होंगे.

17 सदस्यीय भारतीय टीम में युजवेंद्र चहल, आर अश्विन, संजू सैमसन जैसे प्लेयर को जगह नहीं मिली. इसके अलावा टीम में 3 प्रमुख स्पिन गेंदबाजों के तौर पर रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल को शामिल किया गया है. इन खिलाड़ियों को लेकर लम्बे समय से सोशल मीडिया समेत लोगो में काफी चर्चा हो रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार