सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पलामू प्रमंडल में लॉन्च हुआ अमेज बैटरी,प्रमंडल वासियों को सस्ते दर में मिलेगी बैटरी।

पलामू प्रमंडल में लॉन्च हुआ अमेज बैटरी,प्रमंडल वासियों को सस्ते दर में मिलेगी बैटरी। मौके पर काफी संख्या में प्रमंडल के डीलर और जिलेवासी उपस्थित थे।

Aaditya Raj
  • Oct 12 2021 4:06PM
पलामू प्रमंडल मुख्यालय मेदनीनगर स्थित होटल निरवाना रेड में अमेज बैट्री का भव्य लॉन्चिंग हुआ।कंपनी के अधिकारी दीपक कुमार और उमेद झा ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। इसके उपरांत अधिकारियों द्वारा जेलहाता स्थित शोरूम का भी उद्घाटन किया गया। डीलरों को संबोधित करते हुए कंपनी के अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि हमारी बैटरी की कीमत अन्य बैटरी की तुलना में 10% कम है। हमारे बैटरी में टेक्निकल इश्यू 0% होती है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर किसी ग्राहक को बैटरी में कोई भी शिकायत होती है, तो उसका निवारण 24 घंटे के अंदर कर दिया जाता हैं। डिस्ट्रीब्यूटर नवनीत सिन्हा ने कहा कि हमारा प्रयास है प्रमंडल वासियों को सस्ते दर में और बेहतर बैटरी उपलब्ध कराना।उन्होंने यह भी कहा कि प्रमंडल के प्रत्येक दुकानों में अमज़े कंपनी की बैटरी उपलब्ध रहेगी। उन्होंने जनता को भरोसा दिलाया कि हमारी बैटरी का परफॉर्मेंस अन्य बैटरी की तुलना में काफी बेहतर होगा। मौके पर अनूप कुमार सिन्हा, अनूप कुमार ,अविनाश कुमार वर्मा ,संजय प्रसाद गुप्ता,बैजनाथ प्रसाद, विजय यादव, ओमकार सोनी, रविंद्र कुमार और काफी संख्या में प्रमंडल के बैटरी डीलर उपस्थित थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार