सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अपने पेशे को कलंकित करता जेहादी डॉक्टर तुफैल अहमद.. चेक करने के बहाने महिलाओं से करता था अश्लीलता..

चेक करने के बहाने महिला से करी छेड़छाड़.. CCTV कैमरे में कैद हुई हरकत.. पुलिस ने किया गिरफ्तार

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jul 23 2020 11:24AM

डॉक्टर को भगवान का रूप माना जाता है, लेकिन अलीगढ़ के दीनदयाल अस्पताल में हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ तुफैल अहमद ने जो किया उसने इस पेशे को ही कलंकित कर दिया। उन्होंने कोविड से ग्रसित एक युवती से छेड़छाड़ की, जिसकी पुष्टि सीसीटीवी की फुटेज से हो चुकी है। युवती अलीगढ़ के गांधी पार्क थाना क्षेत्र की रहने वाली है और गाजियाबाद के एक बैंक में काम करती है। युवती 20 जुलाई को अलीगढ़ के दीनदयाल अस्पताल में भर्ती हुई थी और उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था।

युवती के परिवार द्वारा दी गयी तहरीर में कहा गया है कि ये तुफैल अहमद मरीज को चेक करने के बहाने आया था और उसने युवती से छेड़छाड़ की थी। ऐसा सिर्फ एक बार नही बल्कि दो बार हुआ तब युवती ने इसकी सूचना परिवार को दी। युवती की तहरीर पर आरोपी डॉक्टर तुफैल के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया जा चुका है। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी डॉक्टर को दोषी पाया गया है और उसने अपना जुर्म भी कबूल किया है। 

लोगों के रोष को देखते हुए बिना देर किए इस जेहादी डॉ तुफैल अहमद को जांच के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार