सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म 'रामसेतु' ट्रेलर हुआ रिलीज़, लोगों ने बताया 'मास्टर पीस'

ट्रेलर के आखिर में अक्षय को हाथ में एक बड़ा सा पत्थर लिए पानी पर चलते हुए दिखाया जाता है। कुछ लोगों ने इस फिल्म को 'मास्टर पीस' कहा तो कुछ इसे अक्षय की अब तक की सबसे अच्छी फिल्म बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये अलग है, अंतिम दृश्य को देखकर रोंगटे खड़े हो गए।

Raj Mahur
  • Oct 11 2022 6:19PM
अक्षय कुमार की जिस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, उसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अक्षय कुमार अपने अलग अलग किरदारों के लिए फेमस है। लेकिन हर बार वह अलग किरदार के साथ सामने आते हैं और दर्शकों को सरप्राइज कर देते हैं। इस बार भी अक्षय कुमार ने कुछ ऐसा ही किया है। उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म  'रामसेतु' (Ram Setu) का ट्रेलर मेकर्स ने कुछ देर पहले ही रिलीज कर दिया है।

2 मिनट 9 सेकेंड लंबे इस ट्रेलर में अक्षय कुमार को अपनी टीम के साथ राम सेतु की खोज करते हुए दिखाया गया है। इस दौरान अक्षय का सामना एक ऐसे राज से होता है, जो कोई नहीं जानता। अक्षय उस राज को सबके सामने लाने की ठान लेते हैं।

फिल्म का ट्रेलर दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरता दिख रहा है। ट्रेलर की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार की भगवान राम को लेकर दीवानगी देखने लायक है। फिल्म में राम सेतु की खोज की कहानी है। जिसमें अक्षय कुमार इतिहास में दर्ज इस पुल को खोजने के लिए समंदर की गहराइयों में जाते हैं और इसके सच से पर्दा उठाते हैं। 

ट्रेलर के आखिर में अक्षय को हाथ में एक बड़ा सा पत्थर लिए पानी पर चलते हुए दिखाया जाता है।  कुछ लोगों ने इस फिल्म को 'मास्टर पीस' कहा तो कुछ इसे अक्षय की अब तक की सबसे अच्छी फिल्म बता रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा कि ये अलग है, अंतिम दृश्य को देखकर रोंगटे खड़े हो गए।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार