सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मायावती ने तांडव पर दिया हिंदुओं की भावनाओ को सम्मान... पर ये क्या बोल पड़े अखिलेश यादव ?

वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर तांडव कर रही है बीजेपी सरकार: अखिलेश यादव

Shiv Kumar
  • Jan 19 2021 6:06PM

सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर देशभर में तांडव मचा हुआ है। इसको लेकर देश में कई जगह एफआईआर भी दर्ज हो चुकीं हैं। अब इसको लेकर सपा नेता अखिलेश यादव ने भी अपनी प्रतिक्रया दी है जिसमें उन्होनें भाजपा पर निशाना साधा है। 

दरअसल सोमवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव श्रावस्ती में पार्टी के कार्यकर्ता अधिवेशन में पहुंचे थे। जहां उन्होंने एक प्रेस वार्ता की थी जिसमें उनसे सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर सवाल किया गया, इस दौरान उन्होंने जवाब देते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी कोई भी ऐसा मौका नहीं छोड़ती जहां पर वह तांडव ना करें।
 
किसानों को लेकर बोला हमला

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला उन्होनें कहा 'भारतीय जनता पार्टी इसलिए तांडव कर रही है क्योंकि सरकार किसान के मुद्दों को ज़िन्दा नहीं रखना चाहती है। किसान जो आंदोलन कर रहे हैं उन्हें आतंकवादी घोषित किया जा रहा है. एनआईए से जांच करवाई जा रही है।

आगे कहा आखिर ये तांडव पर ही क्यों हमने फ़िल्म मिर्जापुर भी देखी, कितने शिष्टाचार वाले शब्द हैं, ऐसा कोई रहा होगा जंहा इस तरह की भाषा आई है और भी सीरियल होंगे लेकिन सिर्फ फ़िल्म तांडव पर इतना तांडव क्यों? इसलिये की लोगों का किसानों से मुद्दा हट जाये बेरोजगारी से मुद्दा हट जाये।

मायावती ने इसे भावनाओं को आहत करने वाला बताया था 


सपा नेता अखिलेश यादव ने बीजेपी का तांडव सीरीज का विरोध करना राजनीतिक बताया पर यह कितना सच है यह इस बात से साफ हो जाता है कि तांड़व से पहले भी बीजेपी ने कई सीरीज का विरोध किया है और इस सीरीज का विरोध भाजपा के साथ आम लोग भी कर रहे हैं। और बात करें मिर्जापुर की तो उसके खिलाफ भी मिर्जापुर जिले की सांसद और अपना दल एस. की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने जांच की मांग की थी। 

इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए एक भाजपा ने ता ने कहा, सवाल उठता है कि राजनीति कौन कर रहा है। क्या सनातन धर्म के लिए आवाज उठाने की जिम्मेदारी सिर्फ भाजपा की ही है ? जिनके पिता ने राम भक्तों पर गोलियां चलवाईं हो उन्हैं सनातन धर्म के लिए आवाज उठाने वाले राजनीति करते ही नज़र आयेंगे।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार