सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

करंट लगने से हुआ कोटा में फिर दुःखद हादसा

आज तो उपभोक्ता मरे चाहे कर्मचारी कोई धनी धोरी नहीं एक दूसरे पर डाल जनप्रतिनिधि सरकार भी पला झाड़ लेते है की बिजली कंपनी की गलतियां है

Jaspreet Singh
  • Sep 14 2021 7:47PM
* करंट लगने से हुआ कोटा में फिर दुःखद हादसा* आज दिनांक 10 सितंबर को श्री गणेश चतुर्थी के पावन शुभ अवसर पर बिजली कंपनी की लापरवाही से हुई 3 गायों की दर्दनाक मौत , आस पास इंसान भी चिपक मर सकते थै । वर्षो से जनता के हित में बिजली आंदोलन कर रहे हिम्मत सिंह हाड़ा ने बताया की कुछ दिन पूर्व KEDL बिजली कर्मचारी की मौत का मामला ठंडा नहीं हुआ और आज यह दुःखद हादसा हो गया लगातार बिजली कंपनी आने के बाद भी कई इंसान बेजुबान की मौत हो चुकी कई घरों में ओवरलोड के कारण उपकरण जले इतनी लापरवाही होने के बाद भी अब तक बिजली कंपनी नहीं हटाई जा रही फिर इससे पूर्व जेवीवीएनएल सरकारी सिस्टम ही ठीक था कम से कम कोई भी बड़ी दुर्घटना घटना में किसी की जिमेदारि तो तय होती थी आज तो उपभोक्ता मरे चाहे कर्मचारी कोई धनी धोरी नहीं एक दूसरे पर डाल जनप्रतिनिधि सरकार भी पला झाड़ लेते है की बिजली कंपनी की गलतियां है पहले कम से कम अगर कोई कार्य करते हुए बिजली कर्मचारी खत्म हो जाए तो उसे सरकारी नोकरी मिलती थी कोई उपभोक्ता के साथ या घर में दुर्घटना हो जाए तो सरकारी कर्मचारी अधिकारी जिमेदार होता था उसकी पालना होती थी लेकिन प्राइवेट ठेका देने के बाद उपभोक्ता को लावारिस छोड़ दिया है उसके साथ कोई समस्या आजाएं वह फोन करे तो उसकी कोई सुनने वाला धनी धोरी नही । हिम्मत सिंह हाड़ा ने राज्य सरकार से मांग की है की राजस्थान जो सबसे ज्यादा बिजली उत्पादन करता है पुनः पूर्ण राज्य में सरकारी सिस्टम JVVNL की व्यवस्था को लागू कर जनता को राहत प्रदान करे । प्राइवेट कंपनियां हटाओ JVVNL सिस्टम को लागू करवाओ अपीलकर्ता राजस्थान बिजली उपभोक्ता संरक्षण समिति संयोजक हिम्मत सिंह हाड़ा ।।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार