सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नशेड़ी गैंग की कमर तोड़ने में जुटा प्रशासन , छापेमारी में भारी मात्रा में नशीली दवाओं के साथ चार हिरासत में , पूछताछ में होगा सरगना का नाम उजागर

Maharajganj : भारत-नेपाल सीमा के ठूठीबारी कस्बा में नशीली दवाओं की कारोबार की आंतरिक जानकारी मिलने के बाद डीएम सत्येंद्र कुमार के निर्देशन के बाद शुक्रवार की शाम को एसडीएम सत्यप्रकाश मिश्रा व क्षेत्राधिकारी धीरेंद्र उपाध्याय के नेतृत्व में स्थानीय कोतवाल संजय दुबे मयपुलिस टीम ,एसएसबी व ड्रग विभाग की सयुंक्त टीम ने ठूठीबारी कस्बे की कई दुकानों समेत घरों पर छापेमारी किया। इस दौरान संदिग्ध दवाएं व दवाओं के भारी मात्रा में खाली रैपर मिले तथा मौके से चार लोगों को हिरासत में लेकर कोतवाली पुलिस पूछताछ शुरू कर दी हैं। पकड़े गए आरोपियों का नाम अभी पुलिस द्वारा सार्वजनिक नही किया गया हैं।छापेमारी के दौरान टीम में रहें मौजूद अधिकारी----------------------------------------- कोतवाल संजय दुबे , एसएसबी बीओपी इंचार्ज महेंद्र वर्मा, ड्रग्स इंस्पेक्टर शिव कुमार नायक, एएसआई अरुण दुबे, एसआई राजेश सिंह, उपनिरीक्षक आशीष शर्मा समेत महिला पुलिस बल के साथ तमाम एसएसबी के जवान मौजूद रहे।

SARVESH PRATAP GUPTA
  • Jan 28 2022 11:12PM

पहले भी हो चुकी हैं बड़ी मात्रा में नशेड़ी गैंग से बरामद
----------------------------------------------------------------------
ठूठीबारी जमुई गांव का दो दशक पूर्व गोविंद जमुई वाला ने झोलाछाप के रूप में अपने करियर की शुरूआत की। गांव-गांव घूम कर लोगों को दवाइयां देता था ।कुछ दिनों तक डिटर्जेंट पाउडर के कारोबार से भी जुड़ा रहा ।
  जब इस धंधे में कमाई हुआ तो गड़ौरा बाजार में मेडिकल स्टोर खोल लिया। इसी दौरान अपना नेटवर्क खड़ा कर उसने नेपाल से नशीली दवाओं की तस्करी शुरू कर दी। साथ ही भारत के अलावा नेपाल में भी अपनी मजबूत पकड़ बना ली। कुछ जयचंद के मदद से दवा तस्करी के धंधे की बदौलत निचलौल सहित कई स्थानों पर भूम खरीदी।

अपनी पहुंच से सीमा क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक लोगों को उसने मेडिकल स्टोर का लाइसेंस दिलाया। कई ने थोक कारोबार का भी लाइसेंस प्राप्त कर लिया।  31 अगस्‍त को गोविंद गुप्ता के घर पर हुई छापेमारी में 686 करोड़ रुपये की दवाएं बरामद हुई थीं और आज गोविंद जेल के सलाखों के पीछे सड़ रहा हैं।


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार