सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अभिनेत्री कंगना रनौत ने राजनीति में आने के दिए संकेत, इस सीट से चुनाव लड़ने की जताई इच्छा

अभिनेत्री कंगना रनौत घोषणा कि है कि अगर बीजेपी चाहेगी तो वो हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ेंगी।

Raj Mahur
  • Oct 31 2022 12:39PM
हिमाचल प्रदेश चुनाव से पहले फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने घोषणा कि है कि अगर बीजेपी चाहेगी तो वो हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ेंगी।  उन्होंने एक मीडिया हाउस के कार्यक्रम में शिरकत की जहां बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी चाहेगी तो वो हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि अगर जनता चाहती है और पार्टी उन्हें टिकट देती है तो वो चुनाव लड़ेंगी। 

जानकारी के अनुसार, कंगना एक मीडिया संस्थान के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थीं। इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वो राजनीति में आकर जनता की सेवा करने के लिए तैयार हैं? तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'वैसे तो मेरी कोई इस तरह की मंशा तो नहीं है। लेकिन हिमाचल के लोग चाहेंगे कि मैं मंडी से चुनाव के लड़ूं, तो मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन मैं चाहती हूं राजनीति में और लोगों को आगे आना चाहिए।'

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जनता मुझे सेवा करने का मौका दे तो ये मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी। अपने परिवार के बारे में बताते हुए कंगना ने कहा, 'मैं पॉलिटिकल फैमिली से ताल्लुक रखती हूं। पहले मेरे पिता कांग्रेस में विश्वास रखते थे। लेकिन 2014 में मोदी जी के आने के बाद ट्रांसफॉर्मेशन हुआ। मेरा पूरा परिवार आज मोदी जी को जय बोलता है।' उन्होंने पीएम मोदी की सराहना करते हुए उन्हें 'महापुरुष' बताया।

गौरतलब है कि करीब महीने भर पहले कंगना रनौत ने कहा था कि राजनीति में उनकी गहरी दिलचस्पी है, लेकिन पेशेवर तरीके से इसमें कदम रखने की फिलहाल उनकी कोई योजना नहीं है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार