सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अब्दुल्लाह आजम की चेतावनी- सपा प्रवक्ता आजम खान तक न जाएं, वरना बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी, सपा की हार और बर्बादी का कारण हैं ये लोग...

समाजवादी पार्टी के विधायक अब्दुल्लाह आजम ने सपा के प्रवक्ताओं पर निशाना साधा है। आपको बता दें, अब्दुल्लाह आजम ने ट्वीट में कहा - आजम खान साहब तक न जाएं, वरना बात निकलेगी तो दूर तक जायेगी।

Minakshee Sisodia
  • Aug 4 2022 10:08AM

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की अपनी ही पार्टी के कुछ दिग्गजों से नाराजगी खबर की मोहताज नहीं है। और ज्यादा समय तक छिपी भी नहीं है। हाल ही में उनके बेटे और समाजवादी पार्टी के विधायक अब्दुल्लाह आजम ने सपा के प्रवक्ताओं पर निशाना साधा है। आपको बता दें, अब्दुल्लाह आजम ने ट्वीट में कहा है , 'अभी एक बयान मेरे संज्ञान में आया है जो समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता साहब ने दिया है। ये वही लोग हैं जो आज समाजवादी पार्टी की हार और बर्बादी के जिम्मेदार हैं। मेरी ऐसे लोगों से गुजारिश है कि वो अपने स्तर तक की बात करें, आजम खान साहब तक न जाएं, वरना बात निकलेगी तो दूर तक जायेगी।

कय्यास लगाये जा रहे हैं कि अब्दुल्लाह आजम के निशाने पर संभवतः उदयवीर पर हैं। हालांकि उन्होंने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिखा है। उदयवीर अखिलेश यादव के बेहद करीबी और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता हैं।

गौरतलब है सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले थे और उन्होंने एटा के पूर्व विधायक रामेश्वर यादव के उत्पीड़न की शिकायत की थी। उनकी चिट्ठी को टैग करते हुए सपा विधायक व अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने सोशल मीडिया पर सवाल उठाए कि 'न्याय की यह लड़ाई अधूरी क्यों है? आजम खां साहब, नाहिद हसन, शहजिल इस्लाम...और अन्य कार्यकर्ताओं के लिए क्यों नहीं?'


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार