सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

वर्दी पर हमला करने के बाद ही माना जा रहा था कि नवाब की नवाबी निकाल ली जाएगी..और वो सच हुआ

बिजनौर में जिहदियों का पुलिसकर्मियों पर हमला, तीन गिरफ्तार

Shiv Kumar
  • Feb 27 2021 2:24PM
उत्तर प्रदेश में जहां एक ओर पुलिस अपराधियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर पुलिस पर हमले की खबरें भी लगातार बढ़ रहीं है। पुलिस पर हमले का नया मामला बिजनौर से सामने आया हैं। जहां जिहादियों के झुंड़ ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। 

दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर के थाना कोतवाली देहात के एक जन सेवा केंद्र में हुई चोरी का है। जिस मामले में पुलिस की एक टीम दारोगा पवन कुमार के नेतृत्व में शुक्रवार को सादात मोहल्ले गई थी। दरअसल चोरी के मामले में पुलिस टीम सरताज को थाने में पूछताछ के लिए बुलाने गई थी। इसी दौरान सरताज और उसके साथियों ने पुलिस पर हमला कर दिया।

बता दे कि इस हमले में दारोगा पवन कुमार के हाथ की हड्डी टूट गई और कुछ अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गये। पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में सरताज, हमजा और नवाब को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि जिहादियों का पुलिस पर हमले का यह मामला नया नहीं हैं। हाल ही में कानपुर के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में भी पुलिस पर हमला हुआ था, जहां समन कराने गये सिपाहियों को दबंग इरशाद और उसके पिता अंसार और उनके साथियों न केवल दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, बल्किी उनकी वर्दी भी फाड़ दी थी। उन्होंने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई थी। इससे साफ जाहिर होता है कि जिहादी वर्दी को देखकर ही बौखला जाते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार