सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

एबीवीपी: चांसलर पोर्टल के खिलाफ़ ABVP ने सौंपा आरयू के कुलपति को ज्ञापन

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद रांची महानगर के एक प्रतिनिधिमंडल के द्वारा रांची विश्वविद्यालय के कुलपति रमेश पांडे जी को चांसलर पोर्टल के विरोध के संबंध में ज्ञापन सौंपा.

अरविन्द प्रताप, ब्यूरो हेड
  • Jun 11 2020 9:58PM
रांची: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद रांची महानगर के एक प्रतिनिधिमंडल के द्वारा रांची विश्वविद्यालय के कुलपति रमेश पांडे जी को चांसलर पोर्टल के विरोध के संबंध में ज्ञापन सौंपा. अभाविप रांची महानगर मंत्री कुमार दुर्गेश ने कहा कि पूर्व में विश्वविद्यालय के द्वारा चांसलर पोर्टल के माध्यम से नामांकन लिया गया था जिसमें अनेक त्रुटियां पाई गई थी एवं छात्रों को समस्याओं का सामना करना पड़ा था, तत्पश्चात विद्यार्थी परिषद ने चांसलर पोर्टल का विरोध करते हुए आंदोलन भी किया था इसके फलस्वरूप रांची विश्वविद्यालय ने अपनी वेबसाइट से छात्रों का नामांकन लिया था, पुनः छात्रों को समस्याओं का सामना ना करना पड़े इसी को लेकर रांची विश्वविद्यालय अपनी वेबसाइट के माध्यम से इस वर्ष भी छात्रों का नामांकन ले, अगर फिर से छात्रों को समस्याओं का सामना करना पड़ता है तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद रांची महानगर छात्र हितों के लिए आंदोलन को बाध्य होगी.
मौके पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद रांची जिला संगठन मंत्री प्रताप सिंह जी, महानगर मंत्री कुमार दुर्गेश, राँची विश्वविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष नीरज कुमार, सचिव अमिषा सिन्हा,अनिकेत सिंह , प्रेम प्रतीक , प्रणव गुप्ता, शुभम पुरोहित आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार