सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

25 और 50 हजार के इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े

ग्रेटर नोएडा में फिर एक बार पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से दो इनामी बदमाश घायल हो गए

Anchal Yadav
  • Jul 17 2020 8:59AM
ग्रेटर नोएडा में फिर एक बार पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से दो इनामी बदमाश घायल हो गए। घायल बदमाश से पुलिस ने लूट की एक ब्रेजा कार दो तमंचे जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पकड़े गए बदमाशों में से एक बदमाश पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था और दूसरे पर 25 हाजर रुपये का इनाम घोषित था। पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

सूरजपुर थाना पुलिस की गिरफ्त में लंगड़ाते हुए चल रहे यह दोनों बदमाश इनामी बदमाश है। जोकि सुंदर भाटी गैंग के लिए काम करते हैं। इनमें से एक बदमाश पर 50 हजार का इनामी बदमाश है जिसका नाम योगेश उर्फ कारतूस है वहीं दूसरा बदमाश कपिल भाटी है जिस पर 25 हजार का इनाम घोषित है। सूरजपुर थाना पुलिस ने देर रात सेक्टर 144 के पास इन दोनों बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलाई पुलिस ने बचते बचाते जवाबी कार्रवाई की जिसमें 1 गोली 50000 के इनामी बदमाश योगेश उर्फ कारतूस के पैर में लग गई तो वहीं दूसरी गोली 25000 के इनामी बदमाश कपिल भाटी के पैर में लग गई और दोनों घायल होकर वहीं गिर गए। पुलिस ने दौड़कर दोनों को पकड़ लिया। पकड़े गए दोनों बदमाश सुंदर भाटी के लिए काम करते हैं और दोनो पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों से लूट की ब्रेजा कार दो तमंचे जिंदा कारतूस बरामद किये हैं। पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है जिन का इलाज चल रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार