सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

झोपड़ी में लगी आग, लोगों की तत्परता ने बचाई पशुओं की जान

जमानियाँ (गाजीपुर)। कोतवाली क्षेत्र के हेतिमपुर गॉव के पास एनएच 24 के किनारे स्थित पान की गुमटी के पीछे झोपड़ी में मंगलवार की दोपहर करीब 12.20 बजे अज्ञात कारणों से आग लग गई।

अमरेन्द्र प्रताप सिंह
  • Apr 24 2024 9:21AM
जानकारी के अनुसार हेतिमपुर ग्राम निवासी बुद्धिराम बिन्द सड़क किनारे गुमटी में पान की दुकान व पीछे झोपड़ी में चार भैस व एक गाय का पालन कर परिवार का भरण पोषण कई वर्षो से कर रहे थे। मंगलवार की दोपहर अज्ञात कारणों से अचानक झोपड़ी में आग लग गई और देखते ही देखते आग हवा का सहारा पाकर विकराल रूप धारण कर लिया। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा खूंटे में बंधे पशुओं को खोल कर बाहर निकाले तथा आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगे तभी अचानक फायर बिग्रेड की गाड़ी पहुॅच गई और कड़ी मसक्कत के बाद पर आग को नियंत्रित किया। आगलगी में दो झोपड़ी जलकर राख हो गई लेकिन सही समय पर फायर बिग्रेड के पहुँचने के कारण गुमटी बच गई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार