सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL 2020 के Matches को Hotstar पर Free में कैसे देखें ?

ओटीटी प्लेटफॉर्म ड्रीम11 आईपीएल 2020 का 19 सितंबर से 10 नवंबर, 2020 तक प्रसारण करेगा।

Abhishek Lohia
  • Sep 22 2020 4:28PM

दक्षिण-एशियाई सामग्री के लिए दुनिया के प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म यूपटीवी ने ड्रीम11 इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 60 मैचों के लिए प्रसारण अधिकार हासिल किए हैं। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म 10 से अधिक क्षेत्रों में मैचों का लाइव प्रसारण करेगा। लॉकडाउन के बीच बड़ी संख्या में खेल प्रशंसक वस्तुतः घर बैठे ड्रीम11 आईपीएल 2020 के अनुभव का आनंद लेंगे। बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग और अपार दर्शकों की संख्या के साथ ड्रीम 11 आईपीएल 2020 के अधिकार यूपटीवी को वैश्विक स्तर पर अपने टारगेट ऑडियंस के बीच लोकप्रियता हासिल करने में मदद करेंगे।

ओटीटी प्लेटफॉर्म ड्रीम11 आईपीएल 2020 का 19 सितंबर से 10 नवंबर, 2020 तक प्रसारण करेगा। लॉन्ग फॉर्मेट वाले क्रिकेट टूर्नामेंटों के विपरीत आईपीएल टी20 मैच केवल तीन घंटे के होते हैं, जिससे मुकाबले अधिक रोमांचक हो जाते हैं। इसका प्रचार भी बड़े पैमाने पर होता है। इस अवसर का लाभ उठाते हुए यूपटीवी  ऑस्ट्रेलिया, कॉन्टिनेंटल यूरोप, मलेशिया, दक्षिण पूर्व एशिया (सिंगापुर को छोड़कर), श्रीलंका, नेपाल, भूटान, मालदीव, मध्य एशिया, मध्य और दक्षिण अमेरिका में ड्रीम11 आईपीएल की आभासी लाइव स्ट्रीमिंग प्रसारित करने जा रहा है।

इस भागीदारी पर टिप्पणी करते हुए यूपटीवी के संस्थापक और सीईओ श्री उदय रेड्डी ने कहा, “पिछले कुछ वर्षों में आईपीएल देश में सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला क्रिकेट टूर्नामेंट बन गया है। लॉकडाउन के बीच, यह दर्शकों में नई सनसनी, उम्मीद और जुनून पैदा करेगा। इस वर्ष के टूर्नामेंट का अनुभव फैन्स स्टेडियम में दर्शक दीर्घा में बैठकर नहीं बल्कि अपने घर बैठे पूरी तरह सुरक्षित रहकर ले सकेंगे और इस तरह आईपीएल का लाइव, डेडिकेटेड टेक्नोलॉजी और इंस्टैंट वर्चुअल अनुभव खास रहने वाला है। यह प्रसारण अधिकार यूपटीवी को दर्शकों की संख्या को कई गुना बढ़ाने में भी मदद करेंगे।”

दक्षिण एशियाई कंटेंट के लिए दुनिया का सबसे बड़ा इंटरनेट-बेस्ड टीवी और ऑन-डिमांड सर्विस प्रोवाइडर यूपटीवी 250 से अधिक टीवी चैनलों, 3000+ मूवीज, और 14 भाषाओं में 100+ टीवी शो की पेशकश अब ड्रीम11 आईपीएल 2020 के लाइव प्रसारण के साथ करेगा। यह अधिक से अधिक दर्शकों को घर पर रहकर वर्चुअल आईपीएल के जरिये यह स्टेडियम का अनुभव देगा। 

IPL LIVE STREAMING FREE ON YUPP TV CLICK HERE

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार