सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिसे विकास अच्छा नहीं लग रहा, वे जातीय दंगा फैलाना चाहते हैं- योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों पर जातीय दंगा भड़काने की साजिश रचने का आरोप लगाया और कहा कि वे प्रदेश में विकास रोकना चाहते हैं।

Abhishek Lohia
  • Oct 4 2020 8:03PM
उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित युवती के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले को लेकर सियासी बवाल मचा हुआ है। केस को लेकर यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार विपक्षी दलों के निशाने पर है। शनिवार को मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले पर राजनीति करने को लेकर विरोधियों पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने विपक्षी दलों पर जातीय दंगा भड़काने की साजिश रचने का आरोप लगाया और कहा कि वे प्रदेश में विकास रोकना चाहते हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, जिसे विकास अच्छा नहीं लग रहा, वे लोग देश में और प्रदेश में भी जातीय दंगा भड़काना चाहते हैं-सांप्रदायिक दंगा भड़काना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि इस दंगे की आड़ में (उत्तर प्रदेश में) विकास रुकेगा और इसकी आड़ में उन्हें अपनी रोटियां सेंकने का अवसर मिलेगा, इसलिए वे नित नए षड्यंत्र करते रहते हैं। सीएम ने कहा कि इन षड्यंत्रों के प्रति पूरी तरह से आगाह होते हुए भी हमें इस विकास की प्रक्रिया को आगे बढ़ाना है।

विपक्ष के निशाने पर योगी सरकार
बता दें कि हाथरस में युवती के साथ गैंगरेप और उसकी हत्या के बाद पुलिस की कार्रवाईयों पर सवाल उठाए गए। पीड़िता के शव को जबरन जलाए जाने के मामले को लेकर विपक्षी दलों के अलावा बीजेपी के अंदर से भी नेताओं ने योगी सरकार से सवाल किए। पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी शनिवार को हाथरस भी पहुंचे,जिसे लेकर खूब बवाल मचा। कांग्रेस के अलावा समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने भी घटना की निंदा करते हुए योगी सरकार पर हमला बोला।

मामले को लेकर एसआईटी जांच चल रही थी लेकिन विपक्षी दलों ने इसकी सीबीआई जांच की मांग की थी। इसके बाद शनिवार देर शाम सीएम ने मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी। हालांकि, सीएम के इस ऐलान के बाद भी लोगों के मन में जांच को लेकर आशंकाएं हैं। बीएसपी ने सवाल उठाते हुए कहा कि डीएम के रहते मामले की निष्पक्ष जांच सीबीआई भी कैसे कर सकती है। वहीं अन्य दलों ने भी डीएम को हटाने की मांग की।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

5 Comments

Good news

  • Guest
  • Oct 5 2020 4:49:46:387PM

Just disregard what the leftist and congressi scum want , they always want to keep the country in chaos and divide Hindus to propagate their anti-Hindu agenda. Leftist parasites do not want justice for the victim , they only want to create trouble to Yogiji before the elections. if they cared about women at all, they wud start probing the sexual crimes committed by various congi ministers starting frm tat Raul Vinci who had assaulted a fellow congress mla's daughter sukanya. The women of the country believe in Yogiji , we will not allow filthy congress bootlickers controlled by an italian prostitute antonia maino to dictate terms. How long do leftist parasites think such orchestrated drama will fool people.

  • Guest
  • Oct 5 2020 2:54:59:160PM

Narco test karakar dangon ki funding aur sajish ka pardafash hona chahiye

  • Guest
  • Oct 5 2020 9:14:39:720AM

manisha hatya kesh me bahot alag alg tarike ka bayan logo ka aa raha hai isliye iski puri janch karke sabke samne sach samne lanahi hoga sarkar ko

  • Guest
  • Oct 5 2020 8:58:38:863AM

कमाल है, जिस मनिषा के कारण को ले कर विरोध शुरू हुआ था विपक्ष और मीडिया उसके न्याय दिलानेकीतो बात ही नहीं कर रहा बस योगी पुलिस प्रशासन नारर्को

  • Guest
  • Oct 5 2020 8:31:10:710AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार