सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

NDA में शामिल होंगे लालू यादव के लाल तेजप्रताप यादव ? BJP प्रदेश अध्यक्ष के बयान पर गरमाई सियासत

हाल ही में NDA के घटक हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष, पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी से मिले थे तेजप्रताप यादव

Abhay Pratap
  • Jun 12 2021 5:58PM

क्या चारा घोटाले में जमानत पर जेल से बाहर आए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तथा RJD के मुखिया लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव NDA में शामिल होंगे? ये सवाल इसलिए उठ रहा है क्योंकि तेजप्रताप को बीजेपी की तरफ से NDA में शामिल होने का ऑफर मिला है. भाजपा के बिहार प्रदेश अध्‍यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि तेज प्रताप अगर एनडीए में शामिल होना चाहें तो उनका स्‍वागत किया जाएगा.

संजय जायसवाल ने कहा कि वे हाल में हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष, पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी से मिले हैं. मांझी जी वरिष्‍ठ नेता हैं और कोई भी उनकी पार्टी से जुड़ता है तो एनडीए में उसका स्‍वागत किया जाएगा. उन्‍होंने कहा कि तेज प्रताप अपनी पार्टी से परेशान हैं और मार्गदर्शन के लिए मांझी से मिले थे. RJD पर तंज कसते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि राजद के बड़े नेता राज्‍य में हर आपदा के वक्‍त गायब हो जाते हैं. तेज प्रताप यादव इससे परेशान हैं.

जायसवाल ने कहा कि तेज प्रताप को अब सद्बुद्धि आ गई है, यह अच्‍छी बात है. आदमी को जब भी ज्ञान हो, अच्‍छा ही कहा जाएगा. उन्‍होंने कहा कि राज्‍य का स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री रहते तेज प्रताप कभी अस्‍पतालों की ओर नहीं गए, लेकिन अब जा रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि तेज प्रताप के हम में शामिल होने पर आखिरी फैसला तो मांझी ही लेंगे, लेकिन भाजपा उनके एनडीए में आने का स्‍वागत करेगी. साफ़ है कि भाजपा अध्‍यक्ष के इस बयान में आमंत्रण से अधिक तंज है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार