सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

रोहिंग्या और फिलिस्तीन तक के मामले पर ट्विट करने वाला Bollywood अनुराग कश्यप मामले में है खामोश.. वामपंथी भी चुप

कोई तो रिश्ता या समस्या है इनकी ख़ामोशी में.

Rahul Pandey
  • Sep 20 2020 1:11PM

ये वही bollywood है जो आये दिन सीरिया , ईराक , रोहिंग्या मामले में ट्विटर पर अपनी सक्रियता दिखा देता है. इतना ही नहीं , भारत के सैनिको और जनता के हत्यारे पाकिस्तान मुल्क की समस्याओं पर अपना प्रेम आये दिन ये bollywood दिखा ही देता है और मुंबई से बहुत दूर उत्तर प्रदेश के कुलदीप सेंगर मामले में भी दिन रात एक कर देता है.

लेकिन जब बात आये दिन कथित टुकड़े टुकड़े गैंग की खुली पैरवी करने वाले  अनुराग कश्यप की आई तो न सिर्फ bollywood बल्कि उस से जुड़े तमाम लोग अचानक ही ख़ामोश दिखने लगे हैं और न कोई बादशाह और न ही कोई शहंशाह अब अपने बीच की ही एक पीडिता की मदद करने की भावना से आगे आ रहा है. कुल मिला कर उस पीडिता को अकेला छोड़ दिया गया है. 

इस मामले में तमाम वामपंथी तत्व और हिन्दू विरोधी मानसिकता के फैक्ट चेकर भी चुप हैं और कहीं न कहीं मूक सहमति अनुराग कश्यप को देते दिखाई दे रहे हैं. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap ) के चेहरे पर हर बार की तरह इस बार भी किसी भी प्रकार के प्रयाश्चित के कोई भाव नहीं है और वो अपनी सोच व् मानसिकता वालों से खुद को मिल रहे साथ को ले कर पूरी तरह से आश्वस्त दिख रहा है.

पीडिता की हालत को देख कर आराम से समझा जा सकता है कि bollywood में न सिर्फ महिलाओं के लिए बल्कि सुशांत सिंह ( Sushant Singh )  मामले में जाना जा सकता है कि पुरुषो के लिए भी काम करना कितना मुश्किल हो चुका है. इस मामले में bollywood के बड़े नामो की ख़ामोशी उनके तमाम प्रबल समर्थको को कहीं न कहीं पीड़ा पहुचा रही है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

ye jitne bhi hai actor, acterss sab saale dogle hai ye to daud gang aur khan gang ke tatte chatne wale hai aur kuchh jo khud ko hindutwawadi batate hai wo bhi sirf dhong karte hai akshay, ajay,amitabh jaise log isi list me hai ye haramkhor log kewal selective mudde pr bolte jha inko jihadiyo aur wampanthiyo ka sahara milta otherwise chup rahte hai disha aur sushant case me fir drug case koi bhi bollywood ka bhaand kuchh bhi nhi bola sab bil me ghus kar baithe hai

  • Guest
  • Oct 1 2020 9:19:33:733PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार