सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ये कौन है...? जिसने एक रुपये में देकर जरूरतमंदों को ऑक्सीजन... आखिरकार जीता यूपी सरकार का भी मन...

ऑक्सीजन की कालाबाजारी की खबरें आपने खूब सुनी होंगी... लेकिन कोई है जो मात्र एक रुपये के मूल्य पर जरूरतमंदों और अस्पतालों को मुहैया करा रहा है ऑक्सीजन....

रजत के मिश्र Twitter- rajatkmishra
  • Apr 23 2021 2:36PM

इस कोरोना काल में जब पूरे देश मे ऑक्सीजन गैस को लेकर मारामारी मची हुई और गैस की कालाबाजारी हो रही है। ऐसे में रिमझिम इस्पात फैक्ट्री महज एक रुपये में जरूरत मंद मरीजों और अस्पतालों में ऑक्सीजन गैस का सिलेंडर उपलब्ध करवा रही है। जिसके चलते फैक्टरी प्रबंधन की हर जगह तारीफ हो रही है।

आपको बता दें कि यह रिमझिम इस्पात फैक्ट्री उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के सुमेरपुर इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित है। आज औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना रिमझिम इस्पात के ऑक्सीजन प्लांट का आकस्मिक निरीक्षण करने पहुंचे। यहां पहुचकर उन्होंने रिमझिम इस्पात फैक्ट्री के प्रबंधन को बधाई दी। उन्होंने अधिकतम उत्पादन करने की हर सम्भव मदद उपलब्ध करवाने की पेशकश भी की।

रिमझिम इस्पात फैक्ट्री में लोहे से स्टील बनाने के लिए ऑक्सीजन गैस का उपयोग किया जाता है। कंपनी ने इस समय मानवता दिखाते हुए अपनी उपयोग की मात्रा को कम करते हुए ऑक्सीजन का उत्पादन बढ़ाकर कोरोना मरीजों और अस्पतालों को महज एक रुपये में ऑक्सीजन गैस का सिलेंडर उपलब्ध करवाना शुरू कर दिया है। इसी कार्य से प्रभावित होकर सूबे के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना फैक्ट्री पहुंचे और उन्होंने ऑक्सीजन प्लांट का निरीक्षण कर उन्हें उत्पादन बढ़ाने में हर सम्भव मदद देने का आश्वासन दिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार