सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नंदीग्राम में मंगलवार को शाह-शुभेंदु-ममता तीनों का कार्यक्रम, रोड शो करेंगे गृहमंत्री

गृहमंत्री अमित शाह मंगलवार (30 मार्च) को नंदीग्राम जाएंगे जहां वो रोड शो भी करेंगे। मंगलवार दोपहर 12 बजे अमित शाह का नंदीग्राम में रोड शो होगा।

Sudarshan News
  • Mar 29 2021 11:37PM
गृहमंत्री अमित शाह मंगलवार (30 मार्च) को नंदीग्राम जाएंगे जहां वो रोड शो भी करेंगे। मंगलवार दोपहर 12 बजे अमित शाह का नंदीग्राम में रोड शो होगा। नंदीग्राम सीट ममता बनर्जी और बीजेपी दोनों के लिए नाक की लड़ाई बन चुकी। बता दें कि ममता बनर्जी भी नंदीग्राम में लगातार प्रचार कर रही हैं। ममता के सामने नंदीग्राम से शुभेंदू अधिकारी खड़े हैं। इस बीच शुभेंदू अधिकारी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए उन पर मुस्लिमों का तुष्टीकरण करने का आरोप लगाया।

शुभेंदू अधिकारी ने कहा कि 'बेगम' ममता बनर्जी तुष्टीकरण करते-करते बंगाल को 'मिनी पाकिस्तान' बना देंगी। वहीं ममता ने सुवेंदु पर यूपी-बिहार के गुंडों से मदद मांगने का आरोप लगाया है। ममता ने कहा कि वह रॉयल बंगाल टाइगर हैं और शेरनी की तरह जवाब देंगी।

नंदीग्राम में सुवेंदु अधिकारी ने कहा, 'ममता बनर्जी को 'ईद मुबारक' कहने की आदत है। इसीलिए उन्होंने आज होली की बधाई की जगह आप सभी को 'होली मुबारक' कहा। बेगम को वोट मत दीजिए। अगर आप बेगम को वोट देंगे तो यह (बंगाल) मिनी पाकिस्तान बन जाएगा। बेगम सूफियान के अलावा किसी को नहीं जानतीं।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में पहले चरण के मतदान के बाद अब 1 अप्रैल को दूसरे चरण के लिए मतदान होगा। दूसरे चरण में पश्चिम बंगाल की सबसे हाई प्रोफाइल सीट मानी जा रही नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी और बीजेपी से सुवेंदु अधिकारी आमने-सामने हैं। 

नंदीग्राम के संग्राम को जीतने के लिए ममता कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। रविवार को नंदीग्राम पहुंची ममता अगले तीन दिनों तक ताबड़तोड़ चुनावी रैलियों और रोड शो करेंगी। रविवार को चडीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि मैं एक अप्रैल को वोटिंग होने तक नंदीग्राम में ही रहूंगी। वोटिंग के बाद यहां से जाऊंगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार