सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

वी हिंदुस्तान बन रहा सबसे लोक प्रिय चैनल

वी हिंदुस्तान बन रहा सबसे लोक प्रिय चैनल

Ajay Jain
  • May 26 2021 9:27PM
नई दिल्ली । आत्म निर्भर भारत की परिकल्पना को पूर्वी दिल्ली के करावल नगर में रहने वाले मनीष तिवारी और सौरभ शुक्ला ने साकार किया है। दोनों ने डिजिटल मीडिया के माध्यम कुछ ही दिनों में अपनी अलग पहचान बना ली है। मनीष और सौरभ ने वी हिंदुस्तान मीडिया संस्थान स्थापना कर लोगों तक सही और सटीक जानकारी पहुंचा रहे । वी हिंदुस्तान न्यूज कुछ ही दिनों में लोगों के बीच सबसे अधिक लोक प्रिय चैनल बनकर उभरा है । फरवरी 2021 में इस डिजिटल न्यूज चैनल को 28 दिन में चालिस लाख लोगों ने देखा है । यह चैनल फेसबुक, यूट्यूब, और बेवसाइट पर भी उपलब्ध है। 
समाचार पत्रों से हुई खास बातचीत ने मनीष तिवारी ने बताया कि उन्होंने कोरोना काल में ग्राउंड लेबल पर रिपोर्टिंग कर लोगों तक सही जानकारी पहुंचाई। इसके अलावा दिल्ली- सहारनपुर मार्ग, गुजरात हाईवे, मुरादनगर की घटना पर बेहतर रिपोर्टिंग की गई है । दिल्ली के कई इलाकों में मूलभूत समस्याओं को लेकर भी रिपोर्टिंग कर प्रशासन का ध्यान इस ओर  आकर्षित किया है। जिसके बाद प्रशासन यहां की समस्याओं का समाधान किया । सौरभ शुक्ल ने बताया कि वी हिंदुस्तान की स्थापना का मुख्य उद्देश्य लोगों तक सही जानकारी पहुंचाना है। साथ ही युवाओं को नौकरी देकर आत्मनिर्भर बनाना है। उन्होंने बताया कि चैनल से कई युवा जुड़कर लोगों तक सही समाचार पहुंचा रहे है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार