सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

केरल में गर्भवती हाथी की मौत पर बोले अर्जुन कपूर 'हमे अन्य प्रजातियों का सम्मान करना चाहिए'

अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मानव जाति "असफल" रही है। हम असफल रहे हैं।

Entertainment Desk
  • Jun 4 2020 12:52PM

केरल  के मलप्पुरम  में कुछ शरारती तत्वों ने एक हथिनी को पटाखे भरकर अनानास खिला दिया। गर्भवती हथिनी के बच्चे की पेट में मौत हो गई और हाथी ने भी दम तोड़ दिया।  हाथी की मौत पर निराशा व्यक्त करते हुए, जिसे कथित तौर पर पटाखे से भरा अनानास खिलाया गया था, अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मानव जाति "असफल" रही है। हम असफल रहे हैं। हम पृथ्वी को सुरक्षित नहीं रख सकते हैं और इस पर रहने वाले जीव- जन्तु को भी संरक्षित नहीं कर सकते हैं, हम अन्य प्रजातियों का सम्मान नहीं कर सकते हैं जो हमारे साथ मौजूद हैं। "हमे उन्हें पीड़ा नही पहुंचानी चाहिए अन्यथा, हम उनका विश्वास खो देंगे, यह अपरिहार्य है। 'उन्होंने हाथी का एक स्केच भी पोस्ट किया।

 


बता दे कि, “यह घटना केरल के मलप्पुरम में हुई थी, जबकि हाथी पानी में खड़ा था। अधिकारियों ने कहा कि इसके निचले हिस्से में चोट लगने के बाद वेल्लियार नदी में इसकी मौत हो गई। अक्षय कुमार, वरुण धवन, अनुष्का शर्मा, जॉन अब्राहम सहित सभी बॉलीवुड हस्तियों ने इस घटना की निंदा की है”।  
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार