सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नैनीताल में बादल फटा, नैनी झील का पानी हुआ ओवरफ्लो, सड़क-घर डूबे

नैनीताल झील ओवरफ्लो होने के चलते नैनीताल की सड़कों पर पानी भर गया है. इमारतों और घरों में भी जलभराव देखा जा रहा है.क्षेत्र में लगातार भारी बारिश हो रही है.

Kartikey
  • Oct 19 2021 11:43AM

उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रामगढ़ गांव में बादल फटने की घटना सामने आई है. बादल फटने से कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है. पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची है.बचाव कार्य जारी है. घायलों को मलबे से निकाल कर बचा लिया गया है.

एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने बताया कि नैनीताल जिले के रामगढ़ गांव में जहां बादल फटा था वहां से कुछ घायलों को बचा लिया गया है, अभी कितने लोग मलबे में दबे हो सकते हैं इसकी कोई वास्तविक संख्या का अभी पता नहीं चल पाया है. वहीं नैनीताल झील ओवरफ्लो होने के चलते नैनीताल की सड़कों पर पानी भर गया है. इमारतों और घरों में भी जलभराव देखा जा रहा है.क्षेत्र में लगातार भारी बारिश हो रही है.

खतरे के निशान के ऊपर पहुंचा गंगा का जलस्‍तर पिछले 2 दिनों से पहाड़ों में हो रही बारिश के कारण गंगा का जलस्‍तर खतरे के निशान से ऊपर पहुंच गया है. गंगा अपने खतरे के निशान 294 मीटर से 0.35 मीटर ऊपर 294.35 मीटर पर बह रही है. गंगा के बढ़ते जलस्‍तर के चलते हरिद्वार में गंगा के निकटवर्ती क्षेत्रों को अलर्ट कर दिया गया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार