सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

विद्या बालन ने अपनी शॉर्ट फिल्म 'नटखट' का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर किया सांझा.

विद्या बालन एक शॉर्ट फिल्म 'नटखट' (Natkhat) अपने फैंस के लिए लेकर आने वाली हैं। बॉलीवुड की एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपनी लघु फिल्म  नटखट  के पहले पोस्टर को सोशल मीडिया पर सांझा किया है|

Entertainment Desk
  • May 27 2020 12:29PM

बॉलीवुड की एक्ट्रेस विद्या बालन ने फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। लेकिन इसके साथ ही अब एक्ट्रेस विद्या बालन प्रोड्यूसर भी बन गई है । विद्या बालन एक शॉर्ट फिल्म 'नटखट' (Natkhat) अपने फैंस के लिए लेकर आने वाली हैं। बॉलीवुड की एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपनी लघु फिल्म  नटखट  के पहले पोस्टर को सोशल मीडिया पर सांझा किया है|  जिसमें उसे एक ग्रामीण अवतार में देखा जा सकता है। विद्या बालन ने इंस्टाग्राम पर पहले लुक सामने रखा जिसमें वह एक माँ की भूमिका पर निबंध लिखती नज़र आ रही हैं क्योंकि वह एक बच्चे के सिर पर अपना हाथ रखती है, और उसके सिर की मालिश करती है। 

 

p>


बता दे कि इससे पहले जुलाई में, पिछले साल विद्या बालन ने फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर को साझा किया था। विद्या बालन ने लिखा कि मैं खुश हूं और इसे साझा करने के लिए उत्साहित भी हूं कि कुछ दिन पहले, मैंने एक प्रोड्यूसर के रूप में अपनी पहली लघु फिल्म की। फिल्म नटखट में मेरे पास एक नई भूमिका है। उन्होंने कहा कि मेरी कभी निर्माता बनने की योजना नहीं थी, लेकिन अन्नुकम्प हर्ष और शान व्यास द्वारा लिखित कहानी ने मुझे उस दिशा में प्रेरित किया। बालन जीवनी फिल्म 'शकुंतला देवी' में भी दिखाई देंगे और कोरोनो वायरस महामारी के दौरान फिल्मों को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर ऑनलाइन रिलीज किया जाएगा। 
 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार