सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिन्दुओं का श्मशान संभाल रहे कपिल बने मुनाकुद्द्दीन का क्यों नही हुआ था वेरिफिकेशन ? जबकि किरायेदारों और मकान मालिको पर हो जाता है एक्शन ?

प्रशासन की गंभीर लापरवाही आ रही है सामने.

Sudarshan News
  • Feb 25 2021 4:19PM

अक्सर आप ने पुलिस और स्थानीय प्रशासन द्वारा एक आदेश सोशल मीडिया के साथ मौखिक रूप से आते सुना होगा कि हर मकान मालिक अपने - अपने किरायेदारो का पुलिस वेरिफिकेशन हर हाल में करवा ले. ऐसा न करने पर सख्त कार्यवाही की बात भी कही जाती है और कई बार कार्यवाही हो भी जाती है.

लेकिन उस समय की कल्पना कीजिये जहाँ प्रतिदिन ज्ञात और अज्ञात लाशो के जलने का सिलसिला लगा हो और वही पर एक ऐसा संदिग्ध हो जिसके बारे में जानकारी हिन्दू संगठन जुटाएं और उस जानकारी पर पुलिस प्रशासन कार्यवाही करने के लिए निकले.. सवाल उठेगा कि पुलिस का काम कौन कर रहा और फिर अगला सवाल उठेगा कि पुलिस क्या कर रही ?

यहाँ बात हो रही है कपिल नाम रख कर उत्तर प्रदेश नॉएडा के श्मशान में लम्बे समय से काम कर रहे और अब बेनकाब हुए मुनाकुद्द्दीन के बारे में जिसका वेरिफिकेशन संभवतः नॉएडा पुलिस ने नही करवाया और अगर करवाया होता तो आज किसी की मृत्यु उपरान्त भी इस प्रकार की हरकत जनाक्रोश का कारण न बन रही होती.

नॉएडा के छिजारसी स्थित श्मशान घाट में कपिल बना मुनाकुद्द्दीन फिलहाल चर्चा में है. आज शाम 7 बजे सुदर्शन न्यूज़ पर हमारे विशेष शो में देखिये इस पूरे मामले को जिसे कभी दबाने तो कभी छिपाने का पूरा प्रयास किया गया. फिलहाल थाना फेस - 3 एक बार फिर से चर्चा में है जो श्मशान घाट में काम कर रहे लोगों का वेरिफिकेशन तक करवाने की जहमत नही उठा पाई.. 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार