सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कोरोना ​से कोई नही बच सकता : मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत लोगों से अपील कर रहे हैं की कोरोना को लेकर लापरवाही ना बरतें

Krishna Kumar
  • Sep 21 2020 9:17PM

उत्तराखंड राज्य में कोरोना का कहर लगातार जारी है कोरोना के मरीज लगातार बढ़ते जा रहे हैं शुरुआती दौर में जहां उत्तराखंड में मरीजों की संख्या 100 पर सिमट कर रह गई थी वही अब उत्तराखंड में रोजाना 1000 से 2000 मरीज मिल रहे हैं राज्य में पिछले 24 घंटों में 2078 मरीजों में कोराना वायरस की पुष्टि हुई है जिसके बाद मरीजों की संख्या बढ़कर 40085 के पार चुकी है। ऐसे में अब सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी इसको लेकर चिंतित नजर आ रहे है यही वजह है कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत लोगों से अपील कर रहे हैं की कोरोना को लेकर लापरवाही ना बरतें खास तौर पर जो युवा अगर यह सोच रहे हैं कि उनको करो ना नहीं होगा तो उनका सोचना गलत है क्योंकि आंकड़े बताते है कि जिसने भी लापरवाही की कोरोना ने उस को अपना शिकार बनाया है। इसलिए लापरवाही न करें और सभी नियमो का पालन करे  तभी कोरोना से बचा जा सकता है।

 

उत्तराखंड ही नहीं पूरे देश भर में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं ऐसे में अब उत्तराखंड सरकार ने अनलॉक 4 की गाइडलाइन जारी कर दी है जिसके मुताबिक राज्य में आने वाले लोगों के लिए निर्देश जारी किए गए हैं उत्तराखंड में यदि कोई 7 दिन से अधिक समय के लिए आता है तो उसको अपना कोरोना टेस्ट कराना होगा नहीं अगर कोई छात्र एग्जाम देने के लिए या फिर कोई व्यापारी अपने कामकाज के लिए 7 दिन से कम समय के लिए आता है तो उसे  कोरन्टीन नहीं किया जाएगा। यानी अब यह कहा जा सकता है उत्तराखंड सरकार कोरोना को लेकर खासी सतर्क नजर आ रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार