सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कोरोना महामारी में नहीं होगी जनता को दिक्कत, समस्याओं का तुरंत होगा निस्तारण- जनपद अमेठी जिलाधिकारी अरूण कुमार

खान-पान, बिजली, स्वास्थय संबंधी समस्याओं का जनता दरबार में हुआ निस्तारण

विशेषता अग्रवाल
  • Oct 26 2020 1:06PM

उत्तर प्रदेश में आमजन को कोरोना महामारी के वक्त काफी समस्याओं से गुजरना पड़ रहा है, ऐसे में जनपद अमेठी के जिलाधिकारी ने जनसुनवाई के लिए 26 अक्टूबर को जनता दरबार में समस्याएं सुनी. आज कलेक्ट्रेट सभागार में 11 बजे के करीब जनसुनवाई हुई जिसमें समस्याएं सुन उसका त्वरित निस्तारण किया. जनपद अमेठी के जिलाधिकारी आई.ए.एस श्री.अरुण कुमार जी ने खुद ये जानकारी अपने ऑफिश्यिल ट्वीटर हैंडल पर साझा की है.

जनपद अमेठी में किस तरह की समस्याएं उत्पन्न हो रही है उसका निस्तारण किस तरह और त्वरित किया जाए आज उसपर चर्चा भी की गई. बिजली, पानी, खान-पान आदि की समस्याएं आज ज्यादातर देखी गई और साथ ही अधिकारियों को साथ में निर्देश भी दिए गए कि सम्पूर्ण समाधान तुरंत होना चाहिए.

जनसमस्याओं के वक्त खास ध्यान इस बात पर रहा कि लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया हुआ था, साथ ही मास्क पहने लोग नजर आए. लोगों ने खासतौर पर सावधानी बरती थी. जिलाधिकारी ने स्वास्थय संबंधी शिकायतों पर खास ध्यान दिया, क्योंकि इस समय कोरोना महामारी सबसे बड़ी परेशानी है. ऐसे में स्वास्थय अधिकारियों को अस्पतालों की बेहतर स्थिति के निर्देश भी दिए गए है.

जन सुनवाई में लोगों की काफी समस्याएं खान-पान की थी, जिसमें जिलाधिकारी ने लोगों को खाघ सामग्री बांटने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए. बिजली संबधित समस्याओं पर आदेश दिए गए कि जल्द से जल्द बिजली विभाग को कहकर इस समस्या को सुधारा जाए. लोगों में संतोष का माहौल दिखा. जनपद अमेठी जिलाधिकारी आई.ए.एस श्री.अरुण कुमार जी के बारे अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करे.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार