सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उत्तराखंड पुलिस ने किया बाइक चोर गिरोह का भांडाफोड़

घटना का खुलासा भगवानपुर थाने में हरिद्वार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ड़ी सेंथिल अबुदई कृष्ण राज एस ने किया है।

Krishna Kumar
  • Jun 22 2021 7:10PM

भगवानपुर से संदीप चोधरी की  रिपोर्ट 

हरिद्वार :  हरिद्वार जिले के  भगवानपुर थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है थाना पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को 13 चोरी की मोटरसाइकिलो के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। 

आपको बता दे बाइक चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए हरिद्वार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जनपद में चलाए जा रहे चैकिंग अभियान के दौरान भगवानपुर थाना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। थाना पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक बाईक सवार व्यक्ति को रोका और उससे गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा लेकिन वह दिखा नही पाया। जिसके बाद गहनता से जांच की तो सारी सच्चाई सामने आ गई। बाइक सवार व्यक्ति ने उक्त बाइक को चोरी करना कुबूल करते हुए अन्य बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने कुबूल किया। वही गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर एक अन्य आरोपी और दर्जनभर चोरी की मोटरसाइकिले बरामद हुई। 

घटना को खुलासा करते हुए हरिद्वार एसएसपी डी सेंथिल अबुदई कृष्ण राज एस ने बताया कि भगवानपुर थाना पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 13 चोरी की मोटरसाइकिले बरामद हुई है। गिरफ्तार आरोपियों में एक आरोपी संजू कुमार मूल रूप से जिला सहारनपुर उत्तरप्रदेश का रहने वाला है जबकि दूसरा आरोपी कामिल भगवानपुर थाना क्षेत्र के छापुर का निवासी है। उन्होंने बताया आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। वही एसएसपी ने पुलिस टीम को ढाई हजार के इनाम की घोषणा भी की है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार