सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उत्तराखंड वॉलीबॉल संघ ने की बैठक

राज्य की नई खेल नीति निर्माण में राज्य के खिलाड़ियों, कोचो एवं खेल संघों की उपेक्षा की गई ।

Krishna Kumar
  • Aug 26 2020 9:45PM

उत्तराखंड वॉलीबॉल संघ ने खेल नीति 2020 को लेकर बीते दिन देहरादून मे आयोजित बैठक मे खिलाडियो  की उपेक्षा  का आरोप लगाया है l

गोपेश्वर मे आयोजित वालीवाल  संघ की एक बैठक मे कहां गया कि राज्य की नई खेल नीति निर्माण में राज्य के खिलाड़ियों, कोचो एवं खेल संघों की उपेक्षा की गई ।  इस महत्वपूर्ण बैठक में ना तो किसी खिलाड़ी को बुलाया गया था ना ही किसी संघ के पदाधिकारी को इस महत्वपूर्ण बैठक में बुलाया गया था।

उत्तराखंड वॉलीबॉल संघ के सेक्रेटरी हेम पुजारी ने कहा कि राज्य में 6 ओलंपियन एवम् लगभग 200 से अधिक ऐसे  खिलाड़ी हैं जिन्हें अर्जुन अवॉर्ड, द्रोणाचार्य अवार्ड तथा अन्य खेल पुरस्कारों से सम्मानित किए गए है किंतु किसी को भी इस बैठक में आमंत्रित नहीं किया गया है ना ही उनसे कोई सुझाव मांगने का प्रयास किया गया है।  किसी भी खेल नीति का इनके बिना बन पाना संभव नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि खेल नीति 2020 का प्रेजेंटेशन एक ऐसे व्यक्ति  के द्वारा किया गया जिसका कि खेल से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। बैठक मे भी एसे लोगो को बुलाया गया जिनका खेल से कोई वास्ता नही है l खेल विभाग में मनमाने तरीकों से काम हो रहे हैं । ऐसे में सरकार की ओर से खेलों के बेहतर भविष्य के लिए बनाए जा रही योजनाएं केवल खानापूर्ति तक ही सिमट कर रह गई है। जो खिलाड़ियों के हित में नहीं है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार