सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उत्तराखंड के पूर्व शिक्षा मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी बैठे उपवास पर

वहीं इस कार्यक्रम को लेकर पूर्व शिक्षा मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी ने 5 सितंबर को शिक्षकों के साथ होने वाले वर्चुअल संवाद कार्यक्रम का विरोध कर उपवास पर बैठे

Krishna Kumar
  • Sep 3 2020 10:37PM
अब खबर देहरादून से है जहाँ  5 सितंबर को शिक्षक दिवस के दिन  शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय का शिक्षकों के साथ वर्चुअल संवाद करने कार्यक्रम है जिसमे प्रदेश के हजारों  शिक्षक इस वर्चुअल संवाद में शामिल होंगे। वहीं इस कार्यक्रम को लेकर पूर्व शिक्षा मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी ने  5 सितंबर को शिक्षकों के साथ होने वाले वर्चुअल संवाद कार्यक्रम का विरोध कर उपवास पर बैठे।पूर्व शिक्षा मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी का कहना है कि इस कोरोना  काल में वर्चुअल के माध्यम से जो शिक्षा मंत्री ने अध्यापकों  को अपने विद्यालय के वर्चुअल सेंटर में जाने के निर्देश दिए हैं ये आविवेकपूर्ण निर्णय है इसे वापस लिया जाना चाहिए।पूर्व शिक्षा मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी ने कहा कि प्रत्येक विद्यालय में जो वर्चुअल सेंटर हैं उनमें तीन -तीन  चार -चार सौ शिक्षकों के हिसाब से कोविड19  की जो गाइड लाइन है उसका पालन किया जाएगा या नहीं इससे संक्रमण फैलने का खतरा है इसके अलावा नैथानी ने कहा कि सरकार शिक्षकों को कोविड-19  के मुंह में धकेलना चाहती है जिसका कांग्रेस पुरजोर विरोध करती हैं।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार