सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पूर्व विधायक चुफाल पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम ​ने बोला हमला ​

कभी मंत्री आरोप लगाते है अब विधायक तो इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार की प्रदेश में कार्यशैली किस तरीके से संचालित हो रही है ।

Krishna Kumar
  • Aug 29 2020 8:59PM

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और विधायक विशन सिंह चुफाल के बयान को लेकर प्रीतम सिंह ने राज्य सरकार पर हमला बोला है प्रीतम सिंह ने कहा कि विधायक जी ने कहा कि अधिकारी उनकी नहीं सुनते  है विषय बहुत गंभीर है प्रीतम सिंह ने कहा कि सरकार और शासन में किसी तरह का समन्वय नहीं दिख रहा है कभी मंत्री आरोप लगाते है अब विधायक तो इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सरकार की प्रदेश में कार्यशैली किस तरीके से संचालित हो रही है ।इसके साथ ही प्रीतम ने कहा कि जब पोने चार साल में सरकार का समन्वय नहीं बन पाया तो अब तो सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है ।वहीं प्रीतम सिंह ने भाजपा के  प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत की जल्द स्वस्थ होने की कामना की

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार