सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

उत्तराखंड बीजेपी प्रदेश कार्यालय 2 दिन बन्द

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के पॉजिटिव आने के बाद एहतियात के तौर पर यह निर्णय लिया गया है

Krishna Kumar
  • Aug 29 2020 9:28PM
बीजेपी प्रदेश कार्यालय आगामी 2 दोनों के लिए एतिहातन तौर पर सील कर दिया गया है। इसके लिए बाकायदा पार्टी के प्रदेश कार्यालय के गेट पर नोटिस भी चस्पा कर दिया गया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के पॉजिटिव आने के बाद एहतियात के तौर पर यह निर्णय लिया गया है। अब बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बाहरी व्यक्तियों का आगामी दो दिनों तक आना जाना पूरी तरह से बन्द रहेगा। 
इस दौरान बीजेपी कार्यालय को सेनेटाइज किया जायेगा। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के पॉजिटिव आने के बाद सरकार और संगठन के नेताओं में हड़कम्प मचा हुआ है। दरअसल बीते 21 अगस्त को प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के गृह प्रवेश में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत समेत कई कैबिनेट मंत्री, विधायक और पार्टी के नेता शामिल हुए थे। इसके अलावा 24 अगस्त को बंशीधर भगत के आवास पर पत्रकारों के साथ सहभोज और कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन की बीजेपी में वापसी का कार्यक्रम आयोजित किया गया था।
भगत के पॉजिटिव आने के बाद अब पत्रकार,नेता और सरकार के मंत्रियों की भी धड़कने बढ़ गई है। अब देखना होगा कि इन दोनों कार्यक्रमो में शामिल होने वाले सभी लोगो की जांच कब तक हो पायेगी।
बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉक्टर देवेंद्र भसीन ने बताया कि एहतियातन तौर पर बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय को 2 दिनों के लिए सील कर दिया गया है ताकि कोरोना के बढ़ते प्रकोप को कंट्रोल किया जा सके ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार