सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Uttarakhand: सीएम धामी ने आम जनता से की मुलाकात... समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारियों को दिए ये निर्देश

उन्होंने कहा कि खटीमा के सभी विकास कार्य पूर्व की भांति जारी रहेंगे. उन्होंने कहा कि दूरस्थ क्षेत्र के हर व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुँचे. साथ ही सभी व्यक्ति विकास की मुख्य धारा में रहे.

Geeta
  • May 27 2022 1:09PM

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी आज यानी शुक्रवार को अपने निजी आवास नगला तराई में आम जनता से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना. इस दौरान सीएम धामी ने जनता की समस्याओं के समाधान के लिए सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि खटीमा के विकास कार्यों को किसी भी दिशा में प्रभावित नहीं होने दिया जायेगा.

उन्होंने कहा कि खटीमा के सभी विकास कार्य पूर्व की भांति जारी रहेंगे. सीएम धामी ने आगे कहा कि दूरस्थ क्षेत्र के हर व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुँचे. साथ ही सभी व्यक्ति विकास की मुख्य धारा में रहे, और कोई भी व्यक्ति विकास की मुख्य धारा में पीछे न रहे. उन्होंने कहा कि राज्य को उन्नति के शिखर पर ले जाना प्राथमिकता है. उन्होंने कहा कि किसी को भी कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है.

 कानून सब के लिए एक समान है. और सभी को कानून का सम्मान करना चाहिए. जो भी व्यक्ति कानून व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश करेगा. उससे सख्ती से निपटा जाएगा. साथ ही सीएम धामी ने कहा कि उत्तराखंड देवभूमि है, और देवभूमि में किसी भी आपराधिक प्रवृत्ति वालों को शरण नहीं दी जाएगीइसके लिए पुलिस विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं, कि अभियान चलाकर बाहर से आये प्रत्येक व्यक्ति का सत्यापन किया जाए.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार