सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिरासत में रहेंगे राहुल गांधी, हालात सामान्य होने पर छोड़ा जाएगा- UP Police

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को हाथरस जाने से रोकने के बाद पुलिस उन्हें जीप में बैठाकर एक्सप्रेस वे से लेकर चली गई है.

Abhishek Lohia
  • Oct 1 2020 4:25PM

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को हाथरस जाने से रोकने के बाद पुलिस उन्हें जीप में बैठाकर एक्सप्रेस वे से लेकर चली गई है. इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदर्शन करने लगे और पुलिस की जीप पर चढ़ गए. इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिसमें कई लोगों को चोट भी आई है. अब कांग्रेस के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए हैं. उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि ये सब ड्रामा है. राहुल गांधी जानबूझकर गिर पड़े. सिर्फ मीडिया में बने रहने के लिए वह ऐसा कर रहे हैं.

उत्तर प्रदेश पुलिस ने कहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी फिलहाल हिरासत में ही रहेंगे. हालात सामान्य होने के बाद उन्हें छोड़ा जाएगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

thoko saale ko jel me

  • Guest
  • Oct 1 2020 8:49:42:377PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार