सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

एक सुर में बोले बॉलीवुड स्टार्स, "खुद भी जीएं और धरती पर उपस्थित सभी जीव-जंतु को भी जीने दें."

बॉलीवुड सितारे लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरुक कर रहे हैं और प्रकृति को साफ - स्वच्छ रखने का संदेश दे रहे हैं.

Entertainment Desk
  • Jun 5 2020 1:55PM

विश्व  पर्यावरण  साल 5 जून को मनाया जाता है. इस बार पर्यावरण दिवस ऐसे समय में आया है, जबकि पूरी मानवजाति एक बड़ी कोरोना वायरस महामारी के कहर से जूझ रही है और दुनिया ग्लोबल वार्मिंग जैसी चिंताओं से रू-ब-रू है. पर्यावरण को समर्पित यह खास दिन हमें प्रकृति के साथ तालमेल बिठाने के लिए प्रेरित करता है.  हर साल की तरह इस बार भी बॉलीवुड सितारे लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरुक कर रहे हैं और  प्रकृति को साफ - स्वच्छ रखने का संदेश दे रहे हैं. सितारे लोगो  को क्लाइमेट वॉरियर बनकर उसकी रक्षा करने का आग्रह कर  रहे हैं. लोगो को जागरुक करने मे  भूमि पेडनेकर, अर्जुन कपूर, अक्षय कुमार, राजकुमार राव  आदि सितारे शामिल हैं.

बता दे कि भूमि पेडनेकर ने एक वीडियों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें अक्षय कुमार, राजकुमार राव, मनीष पॉल, शंकर महादेवन, तापसी पन्नू, अदनान सामी, सिंगर शान आदि ने लोगों को पर्यावरण दिवस पर संदेश दिया है. उन्होंने एक सुर  में कहा कि खुद भी जीएं और धरती पर उपस्थित  सभी जीव-जंतु  को भी जीने दें. 


वही अर्जुन कपूर ने भी एक वीडियों को  शेयर करके भूमि की इस मुहिम का समर्थन किया  है. अर्जुन कपूर ने कहा कि अगर हम कोशिश करे तो इसे बचा सकते हैं. उन्होंने लोगों से  प्लास्टिक  का उपयोग  न  करने का आग्रह् किया. उन्होने  मेटल के बोतल का उपयोग करने को कहा.

 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

क्या एक लोग जीव जंतुओं के रक्षा के लिए मांस भक्षण छोड़ेंगे

  • Guest
  • Jun 6 2020 9:08:18:417AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार