सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

US Capitol के पास शख्स ने पुलिसवालों को कार से मारी टक्कर

यूएस कैपिटल पुलिस ने बताया कि इस टक्कर में दोनों पुलिसवाले घायल हो गए हैं.

Sudarshan News
  • Apr 3 2021 12:37AM

अमेरिकी संसद के पास एक कार ने वहां खड़े दो पुलिस अधिकारियों को टक्कर मार दी. यूएस कैपिटल पुलिस ने बताया कि इस टक्कर में दोनों पुलिसवाले घायल हो गए हैं. अमेरिकी मीडिया के मुताबिक इस घटना के बाद एक संदिग्ध शख्स को हिरासत में लिया गया है. पुलिस का कहना है कि दोनों घायल पुलिसवालों को और संदिग्ध को अस्पताल ले जाया गया है.

यूएस कैपिटल पुलिस का कहना है कि सभी कैपिटल बिल्डिंग को बाहरी सुरक्षा खतरे के चलते लॉकडाउन किया गया है और स्टाफ के सदस्यों से कहा गया कि वे बिल्डिंग के बाहर या फिर अंदर ना जाएं. सभी गेट बंद कर दिए गए हैं.

बता दें कि इसी साल जनवरी के महीने में डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों ने अमेरिकी संसद पर हमला कर दिया था. इस दौरान पांच लोगों की मौत हुई थी और करीब 100 लोग घायल हुए थे. इसके कुछ ही दिनों बाद जो बाइडेन ने अमेरिका के राष्ट्रपति पद की शपथ ली थी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार