सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UPRVUNL Recruitment 2020: उत्तर प्रदेश में असिस्टेंट इंजीनियर, ARO, स्टाफ नर्स की 353 भर्तियां

उत्तर प्रदेश विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (UPRVUNL) की असिस्टेंट इंजीनियर, सहायक समीक्षा अधिकारी, फार्मासिस्ट, स्टाफ नर्स समेत विभिन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया की तारीख बढ़ा दी गई है.

Abhishek Lohia
  • Jul 6 2020 12:04PM

उत्तर प्रदेश विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (UPRVUNL) की असिस्टेंट इंजीनियर, सहायक समीक्षा अधिकारी, फार्मासिस्ट, स्टाफ नर्स समेत विभिन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया की तारीख बढ़ा दी गई है. इसके साथ ही असिस्टेंट इंजीनियर, फार्मासिस्ट, स्टाफ नर्स के रिक्त पदों की संख्या भी बढ़ाई गई है. इस आवेदन प्रक्रिया के जरिए 353 पदों पर भर्ती की जाएगी. उम्मीदवार अब इन पदों के लिए अपने ऑनलाइन आवेदन 18 जुलाई तक अप्लाई कर सकते हैं.

बतादें कि आवेदन की अंतिम तारीख तीसरी बार बढ़ाई गई है. पहले इसे 6 मई तक, उसके बाद  30 जून तक और अब 18 जुलाई तक बढ़ा दी गई है.

रिक्तियों की कुल संख्या – 353 पद

पदों का विवरण

असिस्टेंट इंजीनियर
लेखाधिकारी
सहायक समीक्षा अधिकारी
स्टाफ नर्स
फार्मासिस्ट
टेक्नीशियन ग्रेड-2
पात्रता मापदंड

शैक्षिक योग्यता : इन सभी पदों के लिए योग्यताएं अलग तय की हैं. इसके लिए उम्मीदवार नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑफिशियल नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते हैं. जिसमें योग्यताओं के बारे में विस्तार से दिया गया है.

आयु सीमा: आयु की गणना एक जनवरी 2020 को की जायेगी.

असिस्टेंट इंजीनियर, लेखाधिकारी, सहायक समीक्षा अधिकारी के लिए- न्यूनतम 2 1साल और अधिकतम 40 साल
स्टाफ नर्स, फार्मासिस्ट, टेक्नीशियन ग्रेड द्वितीय के लिए- न्यूनतम 18 साल और अधिकतम 40 साल
रिजर्व कटेगरी के उम्मीदवारों को ऊपरी आयु सीमा में उत्तर प्रदेश शासन के द्वारा दी गई छूट लागू होगी.

आवेदन शुल्क : अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति के आवेदक जो कि उत्तर प्रदेश के निवासी है उनके लिए 700 रुपए जबकि अनारक्षित वर्ग व अन्य उम्मीदवारों के लिए 1000 रुपए आवेदन शुल्क के रूप में तय है.

चयन प्रक्रिया:  लिखित प्रतियोगी परीक्षा / डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन/ टाइपिंग परीक्षा के आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जायेगा.  

आवेदन कैसे करें?


उम्मीदवार UPRVUNL की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करें. अन्य किसी माध्यम से और तय अंतिम तारीख के बाद भेजा गया आवेदन स्वीकार नहीं किया जायेगा.

ऑफिशियल वेबसाइट के लिए क्लिक करें 

ऑनलाइन आवेदन के लिए क्लिक करें 

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए क्लिक करें 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार