सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP NEET काउंसलिंग 2020 के लिए यहां करें रजिस्ट्रेशन, जानें डिटेल

सरकारी संस्थानों के लिए सिक्योरिटी फीस 30,000 रुपये है. प्राइवेट मेडिकल सीटों के लिए सिक्योरिटी फीस 2 लाख रुपये है और प्राइवेट दंत चिकित्सा सीटों के लिए फीस 1 लाख रुपये है.

Abhishek Lohia
  • Nov 6 2020 3:50PM

UP NEET Counselling 2020 Date: उत्तर प्रदेश नीट यूजी काउंसलिंग 2020 की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है. राज्य के सरकारी और निजी कॉलेजों, विश्वविद्यालयों में MBBS और BDS में एडमिशन के लिए NEET काउंसलिंग की पंजीकरण प्रक्रिया 5 नवंबर से शुरू हो गई है.

उत्तर प्रदेश राज्य नीट यूजी काउंसलिंग 2020 के लिए पंजीकरण आधिकारिक वेबसाइट upneet.gov.in पर जाकर 8 नवंबर तक किया जा सकता है. सभी उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन फीस 2,000 रुपये है.

पंजीकृत उम्मीदवारों को उनके द्वारा चुने गए नोडल केंद्रों पर अपने डॉक्यूमेंट्स को वेरिफाइड कराना होगा और 6 से 9 नवंबर 2020 के बीच सिक्योरिटी फीस जमा करनी होगी. वेरिफिकेशन के दौरान उम्मीदवारों को व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर सभी ऑरिजनल दस्तावेजों को जमा करना होगा.

सरकारी संस्थानों के लिए सिक्योरिटी फीस 30,000 रुपये है. प्राइवेट मेडिकल सीटों के लिए सिक्योरिटी फीस 2 लाख रुपये है और प्राइवेट दंत चिकित्सा सीटों के लिए फीस 1 लाख रुपये है. उम्मीदवार जो राज्य कोटे की सीटों के लिए पात्र हैं, वे सरकारी और प्राइवेट मेडिकल और डेंटल दोनों सीटों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार