सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लखनऊ: दो बसों की भिड़ंत, डेढ़ दर्जन लोग घायल, 6 की मौत

जेसीबी लॉ एंड आर्डर, डीसीपी साउथ समेत तमाम अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और राहत कार्य जारी है. हादसे में मरने वालों में एक महिला भी शामिल है.

Abhishek Lohia
  • Aug 26 2020 11:26AM

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज सुबह रोडवेज की दो बसों की आपस में टक्कर हुई. भीषण हादसे में करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हो गए. छह लोगों की मौत हो गई है. घायलों को ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है. अब तक 9 लोग ट्रामा सेंटर पहुंचाए गए. ये हादसा काकोरी के पास अमेठीया मोड़ पर हुआ.

कैसे हुआ हादसा
हादसे का शिकार हुई एक बस लखनऊ से हरदोई जा रही थी और दूसरी हरदोई से लखनऊ लौट रही थी. तेज रफ्तार से आ रही दोनों बसें आमने-सामने टकरा गईं. जानकारी के अनुसार, लखनऊ से जा रही बस का टायर पंचर हो गया था, जिस वजह से उसका संतुलन बिगड़ गया और सामने से आ रही बस से टक्कर हो गई. सड़क हादसे में परिवहन निगम की दोनों बसों के ड्राइवर की दर्दनाक मौत हुई है.

जेसीबी लॉ एंड आर्डर, डीसीपी साउथ समेत तमाम अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और राहत कार्य जारी है. काकोरी हादसे में मरने वालों में एक महिला भी शामिल है. 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. ट्रामा सेंटर में कई थानों की पुलिस फोर्स को बुलाया गया है. बस हादसे की जांच के लिए एक 3 सदस्यीय कमिटी का भी गठन किया है. कमिटी को 24 घंटे में जांच रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार