सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

यूपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर खुद दी जानकारी

उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

Abhishek Lohia
  • Aug 2 2020 6:10PM

उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जांच कराई। जांच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।
मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटीन कर लें और आवश्यकता अनुसार अपनी जांच करा लें।

बता दें कि कुछ ही देर पहले गृहमंत्री अमित शाह ने भी खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्वीट कर दी।

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच उत्तर प्रदेश सरकार ने मरीजों के होम क्वारंटीन की अनुमति दी है। इसी के तहत स्वतंत्र देव सिंह भी होम क्वारंटीन में ही हैं। उन्होंने ट्वीट करके बताया, 'डॉक्टर की सलाह पर मैं वर्तमान में अपने आवास पर होम क्वारंटीइन हूं। मेरा सभी प्रदेश्वासियों से निवेदन है कि पूरी सावधानी बरतें और सरकार की गाइडलाइन का सख़्ती से पालन करें।'


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार