सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

up: पीएम मोदी के यूपी दौरे अभी भी जारी.... महत्वपूर्ण कार्य को लेकर कल जायेंगे महोबा और झाँसी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल बुंदेलखंड के महोबा में सबसे बड़े हर घर नल जल योजना की शुरुआत करने जा रहे हैं। फिर महोबा और झांसी के बाद शुक्रवार को लखनऊ लौटेंगे। प्रधानमंत्री के महोबा दौरे को लेकर तैयारियां जोर शोर पर हैं।

shanti
  • Nov 18 2021 5:10PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग मुद्दों को लेकर लगातार यूपी के दौरे पर रह रहे है। कभी कुशीनगर एयरपोर्ट का लोकार्पण, तो कभी 9 मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन फिर एक्सप्रेस वे का उद्घाटन। और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुंदेलखंड के महोबा में एक महत्वपूर्ण कार्य को लेकर 19 नवंबर को यानि कल दौरा करने वाले है। पीएम महारानी लक्ष्मी बाई की जयंती पर झांसी भी जाएंगे।

आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल बुंदेलखंड के महोबा में सबसे बड़े हर घर नल जल योजना की शुरुआत करने जा रहे हैं। फिर महोबा और झांसी के बाद शुक्रवार को लखनऊ लौटेंगे। प्रधानमंत्री के महोबा दौरे को लेकर तैयारियां जोर शोर पर हैं। पीएम मोदी के आगमन को लेकर जगह जगह पर होर्डिंग लगाए गए हैं। यहां तक की हाईवे के डिवाइडर को भी भगवा कर दिया गया है। हालांकि, कुछ स्थानीय लोगों ने इस पर सवाल उठाए हैं।

दरअसल, लोगों का कहना है कि केंद्र सरकार द्वारा बड़ी धनराशि खर्च कर 6 महीने पहले ही रेडियम और पेंट से डिवाइडरों को पुतवाया गया था, लेकिन अब इसे भगवा रंग दिया जा रहा है जिससे रात में वाहन चलाते वक्त उन्हें डिवाइडर दिखाई नही देगा और वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो सकते हैं।  

आपको बता दें पीएम महारानी लक्ष्मी बाई की जयंती पर झांसी जाएंगे। 20 नवंबर को पीएम मोदी डीजीपी कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेंगे और देश भर से आए डीजीपी को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद होंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार