सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कैबिनेट विस्तार से पहले केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने दिया इस्तीफा, रमेश पोखरियाल निशंक व देवश्री चौधरी की भी होगी छुट्टी?

आज शाम 6 बजे होने वाले मोदी मंत्रिमंडल विस्तार से दिल्ली सियासी हलचल मची हुई है. कुछ नए चेहरों को मौक़ा दिए जाने की ख़बरों के बीच्घ केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने इस्तीफा दे दिया है

Abhay Pratap
  • Jul 7 2021 1:21PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में आज शाम 6 बजे फेरबदल किया जाएगा. वहीं कैबिनेट विस्तार की खबरों के बीच अब मौजूदा मंत्रियों के इस्तीफे देने की खबरें भी आने लगी हैं.  इस बीच बड़ी खबर आ रही है कि श्रम मंत्री संतोष गंगवार ने केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है. ये जानकारी खुद संतोष गंगवार ने दी है. गंगवार के इस्तीफे से साफ हो गया है कि यूपी कोटे से किसी नए चेहरे को शामिल किया जा सकता है. संतोष गंगवार बरेली सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे हैं.

इससे पहले केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. निशंक ने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखकर स्वास्थ्य कारणों से इस्तीफा देने की बात कही है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने भी इस्तीफा दे दिया है. इसके अलावा प्रताप सारंगी ने भी इस्तीफा दिया है. इसके साथ ही केंद्रीय रसायन एवं उर्वरक मंत्री डी वी सदानंदा गौड़ा ने कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है. वहीं राज्य शिक्षा मंत्री संजय धोत्रे के भी इस्तीफा देने की ख़बरें सामने रही हैं.

इसकेअलावा पश्चिम बंगाल से सांसद चुनकर आई देवश्री चौधरी ने भी इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि आज जो नई मोदी कैबिनेट शपथ लेगी उसमें युवा व अनुभव का मिश्रण होगा. इसके अलावा जिन मंत्रियों को हटाया जा रहा है उन्हें संगठन विस्तार की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार