सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Alwar Gangrape Case: नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- "निजी फायदे के बारे में सोचती है कांग्रेस"

इस घटना के बाद कांग्रेस निशाने पर आ गई है. बता दें कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस शासित राज्यों में इस तरह की घटनाएं होती रहती है

Geeta
  • Jan 14 2022 11:48AM

राजस्थान के अलवर में नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना ने पूरे राजस्थान को हिला कर रख दिया है. जिससे लोगों में सरकार के प्रति खासा रोष है. वहीं इस मामले को लेकर राजनीति भी चरम पर है.  इस घटना के बाद कांग्रेस निशाने पर आ गई है. बता दें कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस शासित राज्यों में इस तरह की घटनाएं होती रहती है.

कांग्रेस कानून व्यवस्था पर ज्यादा ध्यान नहीं देती है. राज्य की विपक्षी दल बीजेपी भी कांग्रेस सरकार के खिलाफ हमलावर हो गई है. बीजेपी अलग-अलग मोर्चों पर कांग्रेस सरकार को घेर रही है. उन्हाेंने कहा कि अगर पार्टियां अपने निजी फायदे के बारे में सोचेगी तो जनता को सुरक्षित रखने में हमेशा नाकाम रहेगी. बता दें कि राज्य में पिछले कुछ दिनों में इस तरह की तीसरी घटना सामने आई है.  

उन्होंने आगे कहा कि राजस्थान सरकार बेटियों की आवाज सुनें. विरोध प्रदर्शन के दौरान डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को पुलिस ने हिरासत में लिया था. रणथंभौर के होटल शेर बाघ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने निजी दौरे से पहुंची थी. वहीं अब केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भी गहलोत सरकार पर निशाना साधा है.

बता दें कि राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा गुरूवार को सवाई माधोपुर में काफी संख्या में युवतियों के साथ राजस्थान सरकार के खिलाफ  धरना  दिया.  किरोड़ी मीणा प्रियंका गांधी से मिलने की मांग कर रहे थे. गाैरतलब है कि इस घटना के बाद से ही लाेगाें में गुस्सा है. लाेगाे ने सरकार के खिलाफ भी काफी  निराश जताई है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार