सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिरासत में लिए गए केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ... सीएम उद्धव ठाकरे पर विवादित बयान के चलते हुए एक्शन

नारायण राणे के खिलाफ कई जगह एफआईआर दर्ज हुई जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया. वह इस वक्त रत्नागिरी के चिपलून में हैं.

Abhay Pratap
  • Aug 24 2021 3:15PM

भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता तथा केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को महाराष्ट्र पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. रत्नागिरी के चिपलून में नारायण राणे को कस्टडी में लिया गया है. नारायण राणे पर ये कार्यवाई मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर विवादित बयान के चलते हुई है. नारायण राणे ने रत्नागिरी कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, जिसने कोर्ट ने रद्द कर दिया है. वहीं, बॉम्बे हाईकोर्ट ने भी उनकी जमानत याचिका पर तत्काल सुनवाई से मना कर दिया है. इसके बाद पुलिस के विशेष दस्ते ने रत्नागिरी जाकर उन्हें हिरासत में ले लिया. 

आपको बता दें कि बीते सोमवार को जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान रायगढ़ पहुंचे बीजेपी नेता तथा केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने सीएम उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने की बात कही थी. उन्होंने कहा था, ‘यह शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री को स्वतंत्रता का वर्ष नहीं पता. वो अपने भाषण के दौरान स्वतंत्रता के वर्षों की गिनती पूछने के लिए पीछे झुक गए. अगर मैं वहां होता, तो उन्हें थप्पड़ मारता.’ बीजेपी नेता ने दावा किया है कि ठाकरे अपने भाषण के दौरान स्वतंत्रता का वर्ष भूल गए थे.

नारायणराणे के इस बयान के बाद महाराष्ट्र की सियासत में भूचाल आ गया था तथा शिवसेना कार्यकर्ताओं ने नारायण राणे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. शिवसेना नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राणे के खिलाफ नाशिक, पुणे और महाड़ में तीन एफआईआर दर्ज कराई थीं. मंगलवार सुबह से ही नारायण राणे के खिलाफ शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था. नासिक में भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर पर शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा पत्थरबाजी भी की गई थी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार